cow
image credit: ANI
cow
image credit: ANI

फरीदाबाद | देश में कथित गौरक्षको की गुंडागर्दी थमने का नाम नही ले रही है. ताजा मामले में पांच युवको को गौमांस रखने के शक में बेरहमी से पीटा गया. यही नही पिटाई के दौरान उनसे भारत माता की जय और जय हनुमान के नारे भी लगवाए गए. चौकाने वाली बात यह है की पुलिस ने आरोपियों की धर पकड़ करने की बजाय उल्टा पीडितो के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज कर लिया.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह वारदात देश की राजधानी दिल्ली के समीप फरीदाबाद में देखने को मिली. पीड़ित के अनुसार फरीदाबाद के बाजडी गाँव के नजदीक उनके साथ कुछ युवको ने मारपीट की. उनसे भारत माता की जय और जय हनुमान के नारे लगाने के लिए कहा गया. ये लोग अपने आप को गौरक्षक बता रहे थे. जब हमने उनकी बात नही मानी तो उन्होंने हमारी बेरहमी से पिटाई कर हमे लहूलुहान कर दिया.

पीडितो में एक ऑटो ड्राईवर है. उसका कहना है की वह कुछ मीट अपने ऑटो में रखकर ले जा रहा था. यह मीट उसके एक साथी की दूकान के लिए था. जब हम बाजडी के नजदीक पहुंचे तो एक कार पीछे से आई और हमारे ऑटो को रुकवा लिया. इसके बाद कार से कुछ लोग निकले और किसी शख्स के बारे में पूछताछ करने लगे. जब हमने ऐसे किसी शख्स के बारे में अनभिज्ञता जताई तो उन्होंने हमारे साथ मारपीट शुरू कर दी.

पीड़ित का दावा है की उसके ऑटो में गौमांस नही था. हालाँकि पुलिस ने ऑटो से बरामद हुए मांस को जांच के लिए भेज दिया है. इसके अलावा पुलिस ने पांचो पीडितो के खिलाफ ही गौरक्षा अधिनियम में मामला दर्ज कर लिया. पुलिस का कहना है पीडितो की तरफ से शिकायत मिलने पर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी. फ़िलहाल पीडितो में से एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें