विजयवाड़ाः आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में एक होटल में भीषण आग लग गई. इस होटल को कोविड सेंटर के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा था. हादसे में अबतक 7 की मौत हो गई है, वहीं कई घायल हैं.

विजयवाड़ा के स्वर्णा पैलेस होटल में कोरोना से संक्रमित मरीजों को रखा गया था. इस होटल में करीब 50 लोग थे, जिसमें करीब 40 कोरोना मरीजों को रखा गया था. इनमें से कई आग में झुलस गए. घटनास्थल पर फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हैं, लेकिन अभी तक इस पर काबू नहीं पाया गया है.

विजयवाड़ा पुलिस के मुताबिक, इस आग के बाद होटल से अभी तक 30 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है, जबकि 7 लोगों की मौत हो गई है. हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि इस होटल में कोरोना के कितने मरीज थे और क्या मृतकों में कोई कोरोना संक्रमित है या नहीं.

बताया जा रहा है कि आग लगने की वजह से डर कर कई लोग ऊपर से कूद गए, वे भी बुरी तरह घायल हुए हैं. कोविड सेंटर के बाहर के कुछ वीडियोज भी आए हैं, जिसमे लोग होटल के पीछे खिड़कियों में लटके हुए हैं और खुद को आग और धुंए से बचाने की कोशिश कर रहे हैं.

इससे पहले गुजरात के एक अस्पताल में भी आग लगी थी. बीते 6 अगस्त को अहमदाबाद के एक कोरोना अस्पताल में भीषण आग लग गई थी, जिसमें 8 मरीजों की मौत हो गई थी.

Loading...
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano
विज्ञापन