कन्हैया कुमार की बढ़ी मुसीबत – आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में FIR दर्ज

बेगूसराय: जवाहर लाल नेहरू (जेएनयू) छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई उम्मीदवार के तौर पर बेगूसराय सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे कन्हैया कुमार कानूनी पचड़ों में फंस गए है।

दरअसल, शुक्रवार को चुनाव कन्हैया के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया। थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि जन प्रतिनिधित्व अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मंसूर चक पुलिस थाना में मुकदमा दर्ज किया गया है।

थाना प्रभारी के मुताबिक, मंसूर चक प्रखंड विकास पदाधिकारी और उड़न दस्ता मजिस्ट्रेट शत्रुघ्‍न रजक की शिकायत के आधार पर यह प्राथमिकी दर्ज की गई है। कन्हैया कुमार ने गुरुवार को गांव में एक जनसभा को संबोधित किया था। इसके लिए उन्होंने संबंधित अधिकारी से अनुमति नहीं ली थी।

up police inhuman face disclose

बता दें कि कन्हैया कुमार लोकसभा चुनाव को लेकर जनसंपर्क कर रहे हैं। उनकी मुश्किलें महागठबंधन की वजह से और बढ़ गई है। क्योंकि आरजेडी ने भी बेगूसराय सीट से उम्मीदवार की घोषणा कर दी है। अब उन्हें आरजेडी उम्मीदवार तनवीर हसन का भी सामना करना पड़ेगा।

वहीं, बीजेपी से गिरिराज सिंह उनके सामने पहले से ही खड़े हैं. बेगूसराय सीट पर गिरिराज सिंह टिकट दिया गया है। वह चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। हालांकि बेगूसराय में त्रिकोणीय संघर्ष दिख रहा है जिससे बीजेपी को फायदा होता दिख रहा है। वहीं, कन्हैया कि मुश्किलें बढ़ गई है।

विज्ञापन