Tuesday, June 22, 2021

 

 

 

केरल भाजपा प्रमुख पर एफ़आईआर दर्ज, चुनाव में नामांकन वापस लेने के लिए रिश्वत देने का आरोप

- Advertisement -
- Advertisement -

केरल में कासरगोड पुलिस ने सोमवार को भाजपा अध्यक्ष के सुरेंद्रन के खिलाफ अपने प्रतिद्वंद्वी उम्मीदवार को कथित तौर पर 6 अप्रैल को हुए विधानसभा चुनाव से पहले अपना नामांकन वापस लेने के लिए रिश्वत देने के आरोप में एफ़आईआर दर्ज की है।

बसपा उम्मीदवार के रूप में पर्चा दाखिल करने वाले के सुंदरा ने आरोप लगाया है कि उन्हें मंजेश्वरम निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव में पीछे हटने के लिए भाजपा के द्वारा ₹ 2.5 लाख दिए गए थे।

पुलिस ने सुंदरा का बयान दर्ज किया, जिसने दावा किया कि उसका अपहरण किया गया, हिरासत में रखा गया और रिश्वत दी गई। सीपीएम नेता वीवी रामेसन की याचिका पर एक स्थानीय अदालत ने पुलिस को मामले में प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया था।

श्री सुंदरा और श्री सुरेंद्रन दोनों राज्य के उत्तरी भाग में मंजेश्वरम निर्वाचन क्षेत्र से  लड़ने वाले उम्मीदवारों में से थे, जहां पर आखिर में इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग के एकेएम अशरफ ने जीत दर्ज की थी।

इससे पहले केरल पुलिस चुनाव में हवाला के जरिये मंगाए गए 3.5 करोड़ रुपये की संदिग्ध लूट को लेकर एफ़आईआर दर्ज कर चुकी है। मामले में विशेष जांच टीम (एसआईटी) सुरेंद्रन के साथ-साथ उनके बेटे हरि कृष्णन से भी पूछताछ करने की तैयारी कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles