Wednesday, August 4, 2021

 

 

 

कोरोना के डर से बरेली में रेल के आगे कूदा शख्स, हापुड़ में खुद का गला काट ले ली जान

- Advertisement -
- Advertisement -

ऐसा लग रहा है कि कोरोनावायरस (Coronavirus) वायरस को लेकर लोगों में डर फ़ेल गया है। जिसका नतीजा यूपी में दो युवकों की आत्महत्या के तौर पर सामने आया है।

न्यूज़18 के अनुसार गाजियाबाद से सटे हापुड़ के पिलखुआ थाना क्षेत्र में एक शख्स ने कोरोनावायरस से संक्रमित होने के शक में ब्लेड से गला काटकर जान दे दी। वहीं, बरेली में एक शख्स ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। दरअसल दोनों युवकों को कई दिन से बुख़ार और गले में दर्द की शिकायत थी। मृतक युवक की पहचान सुशील के रूप में हुई है।

सुशिल ने यह कदम उठाने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इस सुसाइड नोट में उसने परिवार का ध्यान रखने और कोरोना टेस्ट कराने की बात कही है। युवक ने सुसाइड नोट में माफी भी मांगी है। युवक के सुसाइड मिलने से सोसाइटी में भी हड़कंप मचा हुआ है।

बरेली से भी एक युवक द्वारा मालगाड़ी के सामने कूदकर जान देने की बात सामने आई है। सफाईकर्मी के मुताबिक, सुसाइड से पहले बरेली जंक्शन पर बैठा युवक बार-बार इस बात को कह कह रहा था कि उसे कोरोनावायरस का संक्रमण है। इस बीच आरपीएफ और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। पुलिस सोशल मीडिया के जरिए शव की पहचान कराने में जुटी है।

हालांकि दोनों ही सुसाइड के मामलों में पुलिस अभी कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है। पुलिस का कहना है कि वह मामले की जांच कर रही है। हापुड़ में सुसाइड नोट के आधार पर परुइवर वालों को जांच के लिए भेजा जा रहा है और उन्हें आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles