गुरमेहर के समर्थन में पाकिस्तानी फयाज खान का विडियो हो रहा वायरल, देखे..

11:26 am Published by:-Hindi News

नई दिल्ली | कारगिल युद्ध के दौरान शहीद हुए कैप्टेन मंदीप सिंह की बेटी गुरमेहर कौर आजकल खूब सुर्खियों में है. दिल्ली के रामजस कॉलेज में ABVP की गुंडागर्दी से आहत गुरमेहर ने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी जो वायरल हो गयी. इस पोस्ट के साथ गुरमेहर ने अपना प्रोफाइल पिक्चर बदलते हुए एक ऐसी तस्वीर लगाई जिसमे वो हाथ में एक पोस्टर लेकर खडी हुई है जिस पर लिखा था की मैं ABVP से नही डरती.

इसी पोस्टर पर हैशटैग StudentAgainstABVP टैग का इस्तेमाल भी किया गया. गुरमेहर की यह मुहीम रंग लायी और पुरे देश में उनके समर्थन में काफी छात्र छात्राओं ने अपना प्रोफाइल पिक्चर बदल लिया. गुरमेहर की मुहीम से परेशान होकर ABVP समर्थको ने गुरमेहर का एक विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमे वह पाकिस्तान को अपने पिता की मौत का दोषी नही मान रही.

इस विडियो में गुरमेहर कहती है की मेरे पिता की मौत का जिम्मेदार पाकिस्तान नही बल्कि जंग है. इस विडियो की वजह से गुरमेहर को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा. लेकिन इसी बीच उनको खेल, फिल्म जगत और कुछ नेताओं का समर्थन भी मिला. इस दौरान पाकिस्तान के एक नागरिक की विडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी. गुरमेहर ने पिछले साल 28 अप्रैल को वीडियो अपलोड किया था.

इसके एक हफ्ते के बाद पाकिस्तान के फयाज खान ने गुरमेहर के समर्थन में यूट्यूब पर विडियो अपलोड किया. इस विडियो में फयाज खान शांति का समर्थन करते हुए कहते है की हमें एक ऐसी दुनिया के लिए लड़ाई लड़नी चाहिए जहाँ दुश्मन देश की जगह सिबलिंग (भाई-बहन का देश) देश हो. विडियो में फयाज ने गुरमेहर का भाई बनने की भी इच्छा जताई.

आइये देखते है फयाज खान की वह विडियो

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें