इंदौर | शायद भारत दुनिया का ऐसा पहला देश है जहाँ रिश्तो को लेकर लोग काफी गंभीर है. यहाँ का समाज ही रिश्ते-नातो के जरिये जुड़ा हुआ है. दुसरे शब्दों में कहे तो रिश्ते , इस देश की रीढ़ है. लेकिन जैसे जैसे हमारा देश आधुनिक होता जा रहा है , रिश्तो की डोर भी ढीली पड़ती जा रही है. रोज ऐसे घटनाए सामने आती है जो रिश्तो को शर्मशार कर देती है. एक ऐसी घटना सामने आई है मध्य प्रदेश के इंदौर से.

यहाँ रहने वाली एक विवाहित महिला ने अपने ससुर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है की उसने बेडरूम में कैमरा लगाकर हमारी (बेटे-बहु) अश्लील विडियो बनायीं है और अब ब्लैकमेल करने के कोशिश कर रहा है. मामला इंदौर के बिजलपुर इलाके का है. यहाँ रहने वाली एक महिला के अनुसार उसका विवाह मार्च 2016 में बिजलपुर में रहने वाले एक सॉफ्टवेर और कंप्यूटर के कारोबारी से हुआ.

शादी के कुछ दिनों बाद ही उसके ससुराल वाले उसे परेशान करने लगे. पीडिता का आरोप है की उसका ससुर आये दिन उसके साथ मारपीट भी करता था. लेकिन हद तो तब हो गयी जब ससुर ने बेडरूम का दरवाजा तक बंद करने पर पाबन्दी लगा दी. कुछ दिनों बाद उसने मुझे बताया की मेरे पास तुम्हारी अश्लील विडियो है. धमकी देते हुए उसने कहा की मैं इस विडियो को पोर्न साईट पर अपलोड कर दूंगा.

पीडिता ने बताया की पहले तो मुझे इस बात का यकीन नही हुआ लेकिन जब ससुर ने बेडरूम में कपडे और कुछ घटनाओं का जिक्र किया तो मुझे यकीन हो गया की उन्होंने बेडरूम में कोई हिडन कैमरा लगाया हुआ है. पीडिता के अनुसार उसके ससुर टावर और सॉफ्टवेर का काम करते है इसलिए उन्होंने अपने किसी तकनीकी जानकार के जरिये बेडरूम में कैमरा लगवा दिया.

पीडिता का यह भी आरोप है की उसके ससुर कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के भाई भरत पटवारी के साथ उठना बैठना है. वो धमकी देता है की अगर तुमने शिकायत की तो पटवारी के जरिये जल्द ही छूट जाऊँगा और तुम्हारा जीना मुहाल कर दूंगा. पीडिता ने डीआईजी से गुहार लगाते हुए ससुर पर कार्यवाही करने की मांग की है. उधर डीआईजी ने भी जांच के आदेश दे दिया है.

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन