anti bjp slogans

तमिलनाडु के तूतीकोरिन में एक छात्रा को ‘फासीवादी बीजेपी सरकार हाय-हाय’ का नारा लगाने पर गिरफ्तार किया गया है। हालांकि इस वक्त बीजेपी अध्यक्ष तमिलसाई सुंदरराजन भी मौजूद थे।

मामला सोमवार का है। लुई सोफिया नाम की यह छात्रा और तमिलनाडु बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष तमिलसाई सुंदरराजन तूतीकोरिन आने के लिए एक ही फ्लाइट में यात्रा कर रहे थे। सुंदरराजन जैसे ही फ्लाइट में अपना बैग लेने के लिए उठे तो आरोपी महिला ने उनके और बीजेपी के खिलाफ प्लेन में ही नारे लगाना शुरू कर दिया।

इसके बादबीजेपी अध्यक्ष ने सोफिया द्वारा पार्टी के खिलाफ नारेबाजी करने पर आपत्ति जताई। वह बोले थे, “तुम इस तरह से कैसे चिल्ला सकती हो?” तूतीकोरिन हवाई अड्डे पर उतरते ही सुंदरराजन की शिकायत पर सोफिया को गिरफ्तार कर लिया गया।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, “तमिलिसई की ओर से एयरपोर्ट पुलिस को शिकायत दी गई थी। सोफिया को उसी के आधार पर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।” वहीं, सोफिया के वकील ई.अथिसाया कुमार ने कहा, “उन्हें गिरफ्तार कर 15 दिन के न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। पेट दर्द की शिकायत के चलते बाद में उनको अस्पताल ले जाया गया था।”

डीएमके चीफ स्टालिन ने आरोपी महिला की गिरफ्तारी को गलत बताया है और उसे जल्द से जल्द रिहा करने की मांग की है।  स्टालिन ने एक ट्वीट में पूछा है कि अगर आप नारे लगाने पर जेल में डाल दोगे तो आप कितने लाख लोगों को जेल में डालेंगे?

Loading...