Wednesday, October 20, 2021

 

 

 

फ़ारूख अब्दुल्ला ने फिर उगला ज़हर कहा, पाकिस्तान ने नही पहन रखी चूड़ियाँ, उसके पास भी परमाणु बम

- Advertisement -
- Advertisement -

श्रीनगर । जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और श्रीनगर से सांसद फ़ारूख अब्दुल्ला ने एक बार फिर ज़हर उगला है। पीओके पर भारत के दावे को ख़ारिज करते हुए फ़ारूख अब्दुल्ला ने कहा की भारत, पाकिस्तान को कमज़ोर न समझे, उसने चूड़ियाँ नही पहनी हुई है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी फ़ारूख अब्दुल्ला इस तरह का बयान दे चुके है। तब उन्होंने पीओके को पाकिस्तान का हिस्सा बताया था।

उत्तर कश्मीर के बारामूला में पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए फ़ारूख अब्दुल्ला ने कहा,’  हम कब तक कहते रहेंगे कि पीओके हमारा हिस्सा है? पीओके उनके बाप की जागीर नहीं है। पीओके पाकिस्तान में है और यह (जम्मू-कश्मीर) भारत में है।’ उन्होंने कहा कि 70 साल हो गए लेकिन भारत, पीओके को हासिल नहीं कर सका। आज वो (भारत) दावा करते है की पीओके हमारा है।

फ़ारूख अब्दुल्ला ने आगे कहा की अगर यह (पीओके) आपका है तो आप इसे हासिल कर लीजिए। हम भी कह रहे है की आप इसे पाकिस्तान से हासिल कर लीजिए। हम भी देखेंगे। वे (पाकिस्तान) इतने कमज़ोर नही है और उन्होंने चूड़ियाँ नही पहनी हुई है। उनके पास भी एटम बम है। युद्ध के बारे में सोचने से पहले हमें सोचना होगा की इंसान के रूप में हम कैसे रहेंगे? उधर फ़ारूख के हलिया बयान पर बिहार में उनके ख़िलाफ़ मामला दर्ज किया गया है।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा की मेरे ख़िलाफ़ बिहार में एक मुस्लिम ने मामला दर्ज कराया है। अल्लाह उसे सलामत रखे। वह कश्मीर के बारे में नही जानता, हमारी स्थिति के बारे में नही जानता। पाकिस्तान बम गिराता है तो हमारे लोग और सैनिक मरते है। अगर भारत बम गिराता है तो उधर भी हमारे लोग और सैनिक मरते है। कब तक ऐसे ही निर्दोष लोगों का खून बहाया जाएगा। मुझे उम्मीद है की एक दिन ऐसा ज़रूर आएगा जब लोग आज़ाद होकर एलओसी के आर पार जा सकेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles