Friday, June 18, 2021

 

 

 

परमबीर के आरोपों पर फडणवीस ने मांगा गृहमंत्री देशमुख के इस्तीफा

- Advertisement -
- Advertisement -

मुंबई। पुलिस कमिश्नर रहे परमबीर सिंह ने शनिवार को कथित चिट्ठी लिख महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख पर हर महीने 100 करोड़ रुपए मांगने का आरोप लगाया। बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने गृहमंत्री के इस्तीफे की मांग की है।

फडणवीस ने कहा कि अनिल देशमुख तुरंत गृहमंत्री पद से इस्तीफा दें। वो अगर पद पर रहेंगे तो जांच प्रभावित होगी। उनपर लगे आरोप बेहद गंभीर हैं। फडणवीस ने कहा कि महाराष्ट्र में पुलिस का अपराधीकरण किया गया है। पत्र के अनुसार परमबीर ने उन्हें इन सभी चीजों के बारे में पहले बताया था। इसके साथ यह भी कहा कि जो चैट उपलब्ध कराए गए हैं उन्हें साक्ष्य के तौर पर पेश किया जा सकता है।

हालांकि मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से इस चिट्ठी के बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। यह भी दावा किया जा रहा है कि चिट्ठी पर परमबीर सिंह के हस्ताक्षर भी नहीं है।

अनिल देशमुख ने सफाई में ट्वीट किया कि एंटीलिया केस और मनसुख हिरेन केस में सचिन वाज़े के सीधे लिंक सामने आ रहे हैं। परम बीर सिंह को डर है कि इसके कनेक्शन उन तक पहुंच जाएंगे। उन्होंने कानूनी कार्रवाई से खुद को बचाने के लिए ये झूठे आरोप लगाए हैं।

बता दें कि परमबीर सिंह ने आज (शनिवार) सीएम उद्धव ठाकरे को एक चिट्ठी लिखी। जिसमें उन्होंने अनिल देशमुख पर बड़ा आरोप लगाया। परमबीर सिंह ने चिट्ठी में लिखा कि सचिन वाजे ने मुझे बताया था कि अनिल देशमुख ने उससे हर महीने 100 करोड़ रुपये कलेक्ट करने को कहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles