भारतीय ग्रैंड मुफ्ती ने की श्रीलंका हुए आत्मघाती विस्फोटों की निंदा

6:59 pm Published by:-Hindi News

भारतीय ग्रैंड मुफ्ती असजद रज़ा खान ने श्रीलंका में पिछले रविवार को हुए आत्मघाती विस्फोटों की निंदा की, जिसमें लगभग 300 लोग मारे गए।

उन्होंने कहा कि हम सभी प्रकार के आतंकी हमलों की निंदा करते हैं और श्रीलंका में निर्दोष नागरिकों पर आत्मघाती बम विस्फोटों की कड़ी निंदा करते हैं। उन्होने कहा, इस तरह के बुरे कार्य चरमपंथी विचारधाराओं की वजह से फ़ेल रहे हैं। जिनका खंडन किया जाना चाहिए और उनके धन के स्रोत को नष्ट किया जाना चाहिए।

उन्होने कहा, यह हर देश की सरकारों का कर्तव्य है कि ऐसे लोगों को रोके और उनके नापाक इरादों में कामयाब न होने दें। बता दें कि इस आतंकी हमले की ज़िम्मेदारी आतंकी संगठन आईएसआईएस (ISIS) ने ली है। मंगलवार को आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने अपनी ‘अमाक न्यूज एजेंसी’ के जरिए हमलों की जिम्मेदारी ली।

बता दें कि श्रीलंका में ईस्टर के मौके पर गिरजाघरों और होटलों में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों में 10 भारतीय नागरिकों की भी मौत हो हुई। कोलंबो में भारतीय उच्चायोग ने ट्वीट किया, ‘रविवार को हुए धमाकों में दो और अन्य भारतीयों ए. मारेगौड़ा और एच. पुत्ताराजू की मृत्यु की पुष्टि करते हुए दुख हो रहा है। इससे इन हमलों में मारे गए भारतीय लोगों की संख्या अब बढ़कर दस हो गई है।’

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें