बंगलोर । बॉलीवुड अभिनेत्री और गूगल पर सबसे ज़्यादा सर्च की जाने वाली सिलेब्रिटी सनी लियोनि, इस बार नए साल के मौक़े पर बंगलोर में होने वाले कार्यक्रम में परफ़ोर्म नही कर पाएगी। कई संगठनो के विरोध के बाद राज्य सरकार ने उनके कार्यक्रम को रद्द करने का आदेश दिया है। हालाँकि राज्य के गृह मंत्री रामलिंगा का कहना है की उन्होंने पहले ही इस इवेंट की इजाजत नही देने का आदेश दिया था।

मिरर नाउ से बात करते हुए रामलिंगा ने कहा की मैंने पुलिस कमिश्नर से पहले ही कह दिया था की वो सनी लियोनि के कार्यक्रम को इजाज़त न दे। गृह मंत्री ने साफ़ किया की आयोजक तभी कार्यक्रम आयोजित कर सकते है अगर उसमें से सनी लियोनि की प्रस्तुति को हटा दिया जाए। रामलिंगा ने सनी लियोनि को सलाह देते हुए कहा की उन्हें सांस्कृतिक कार्यक्रम जैसे संगीत और भरतनाट्यम की प्रस्तुति देनी चाहिए।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मालूम हो कि नए साल के मौक़े पर बंगलोर में सनी लियोनि का एक कार्यक्रम प्रस्तावित था। इसके लिए पूरे शहर में विज्ञापन भी लगाए जा चुके थे। लेकिन कुछ संगठनो ने संस्कृति का हवाला देकर उनके कार्यक्रम का विरोध शुरू कर दिया। करीब एक हफ़्ते से कर्नाटक रक्षा वेदिके (केआरवी) के कार्यकर्ता कार्यक्रम के ख़िलाफ़ प्रदर्शन कर रहे है। यही नही कई जगहों पर सनी लियोनि के पुतले भी जलाए गए है।

 इस बारे में मीडिया से बात करते हुए कर्नाटक रक्षा वेदिके के सेक्रेटरी जयदेव प्रसाद ने कहा की अगर सनी लियोनि कार्यक्रम में साड़ी पहनकर पर्फ़ॉर्म करेगी तो हम उसका विरोध नही करेंगे लेकिन अगर वो हाफ़ ड्रेस पहनकर आएगी तो उसका विरोध किया जाएगा। उन्होंने सनी के कार्यक्रम को शहर की संस्कृति पर हमला क़रार दिया। मालूम हो कि नवरात्रो के दौरान गुजरात में लगे उनके एक एड पर भी विवाद हुआ था। यह एड मैनफ़ोर्स कंडोम की और से नवरात्रि की शुभकामनायें देने के लिए लगाया गया था। बाद में विरोध के कारण इन एड को हटा दिया गया।

Loading...