encounter lucknow

encounter lucknow

लखनऊ- एक सनसनी खेज खबर लखनऊ से आ रही है जहाँ ठाकुरगंज इलाके में एनकाउंटर जारी है, कहा जा रहा है की इस घर में isis का एक आतंकी छुपा हुआ है, जिसे लेकर दोनों तरफ से फायरिंग हो रही है.  बाद में फायरिंग थम गई। एटीएस ने संदिग्ध से बात करने की कोशिश की। लेकिन उसने कहा कि वह जान दे देगा, लेकिन सरेंडर नहीं करेगा।

इसके बाद फायरिंग दोबारा तेज हो गई। 20 राउंड फायरिंग के बाद एटीएस ने मौके पर एंबुलेंस बुला ली। फायरिंग में संदिग्ध घायल हो गया है। एटीएस कमांडोज घर में दाखिल हो चुके हैं।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस संदिग्ध आतंकी के तार एमपी में मंगलवार को हुए ट्रेन ब्लास्ट से जुड़े हैं। यूपी एटीएस को कानपुर में एक संदिग्ध की गिरफ्तारी के बाद इसके लखनऊ में छिपे होने का इनपुट मिला था

संदिग्ध के कमरे में आंसू गैस छोड़ी गई है और उनके पास कई हथियार होने की बात सामने आ रही है। खुफिया जानकारी मिलने के बाद में एटीएस ने संदिग्धों को घर में ही घेर लिया था।

इसके बाद अांतकियों की ओर से गोलीबारी शुरू की गई। अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि घर में कितने आतंकी छिपे हुए हैं। मगर, बताया जा रहा है कि घर में तीन आतंकी मौजूद हो सकते हैं।

 

Loading...