पुलवामा में फिर से आ’तंकी हम’ला – तीन आतं’की ढेर, जवान श’हीद, नागरिक की भी मौ’त

11:35 am Published by:-Hindi News

जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में तीन आतंकियों मार गिराया गया है। इस मुठभेड़ में सेना का एक जवान शहीद हो गया। वहीं 1 अन्य जवान घायल हो गया।

जानकारी के मुताबिक राज्य के पुलवामा जिले के दलीपुरा इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की खबर गुप्तचरों से सुरक्षा बलों को मिली थी। जहां एक घर में दो आतंकी छिपे हुए थे। इसके बाद सुरक्षा बलों ने इस पूरे इलाके को घेर लिया और खुद को घिरता देख आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी इसके जवाब में फायरिंग की। जिसमें दो आतंकी मारे गए।

हालांकि इसमें एक जवान के शहीद होने की बात कही जा रही है। जबकि दो जवान और एक स्थानीय नागरिक के भी घायल होने की खबर है। सुरक्षा बलों ने इस इलाके में इंटरनेट और मोबाइल सेवाएं बंद कर दी गई हैं तथा कर्फ्यू लगा दिया है।

इसके अलावा पुंछ जिले में बुधवार को नियंत्रण रेखा के निकट एक बारूदी सुरंग विस्फोट में सेना का एक जवान घायल हो गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मेंढर तहसील के देहरी दबासी में अग्रिम इलाके में गश्त के दौरान जवान ने बारूदी सुरंग पर पांव रख दिया जिसके कारण विस्फोट हो गया।

जवान के पांव में चोट आई है और उसे इलाज के लिए सेना के एक अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने बताया कि उसकी हालत स्थिर है।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें