modi333

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को चुनाव आयोग द्वारा की गई राजनीतिक दलों के गुप्त चंदे पर रोक लगाने वाली सिफारिश का समर्थन किया हैं जिसमे चुनाव आयोग ने कहा था कि राजनीतिक दलों के 2 हजार से ज्यादा के गुप्त चंदे पर रोक लगाई जाए.

इसके अलावा प्रधानमंत्री ने राजनीतिक दलों को मिलने वाले चंदे का हिसाब किताब सार्वजनिक किए जाने पर जोर देते हुए कहा कि इस कदम से देश में व्याप्त भ्रष्टाचार और कालेधन के खिलाफ मुहिम को और तेज करने में मदद मिलेगी.

सोमवार को कानपूर में परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा आयोग के इस कदम का अभिनंदन करती है. चुनाव आयोग की इस कदम को मूर्तरूप देने में उनकी सरकार भरपूर मदद करेगी. इसके साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग से आग्रह किया कि वह राजनीतिक दलों पर चंदे के मामले में पारदर्शिता को लेकर दबाव बनाए.

मोदी ने कहा, “मैं सभी नेताओं से आग्रह करता हूं कि देश ईमानदारी की उम्मीद करता है. राजनीतिक दलों के खिलाफ अविश्वास है. इसलिए यह हमारी जिम्मेदारी है कि लोगों को हम अपनी ईमानदारी पर भरोसा दिलाएं.” उन्होंने कहा, “मैंने कहा कि इस पर चर्चा करें कि राजनीतिक दलों को किस तरह से चंदा लेना चाहिए.”

मोदी ने कहा, “मैं चुनाव आयोग से आग्रह करता हूं कि इसे आगे बढ़ाएं, दलों पर दबाव डालें..हमारी सरकार देश के हित में जो भी फैसला लिया जाएगा, उसे लागू करेगी.”


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें