भूकंप आया तो बालकनी से कूदी दो लडकिया, लोगो ने लगाया सेक्स रैकेट चलाने का आरोप

9:14 pm Published by:-Hindi News

नई दिल्ली | सोमवार रात साढ़े दस बजे आये भूकंप की वजह से लोगो ने डर के मारे घर से निकलकर भागना शुरू कर दिया. इस वजह से मोहल्लो और कालोनियों की सडको पर लोगो की भीड़ जमा हो गयी. जिसकी वजह से एक ऐसे परिवार का भंडाफोड़ हो गया जिनके ऊपर लोगो ने सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है. हालाँकि पुलिस ने मामले की छानबीन करने के बाद इस बात से इनकार किया है.

दरअसल सोमवार की रात को जैसे ही भूकंप आया, दिल्ली के शकरपुर में रहने वाले लोग डर के मारे घर से बाहर निकालकर भागे. थोड़ी देर बाद जब भूकंप ख़त्म हो गया तो सभी लोग अपने अपने घर लौटने लगे. लेकिन तभी लोगो को एक घर की बालकोनी से दो लडकिया कूदती हुई दिखाई दी. कुछ देर के लिए तो लोगो ने सोचा की ये लडकिया भूकंप के डर की वजह से बालकनी से कूदी होंगी.

लेकिन इसके कुछ देर बाद ही उस घर से एक महिला के चीखने की आवाज आने लगी. जब लोगो ने घर के पास जाकर देखा तो एक आदमी महिला को बुरी तरह पीट रहा था. इस दौरान महिला उसके चुंगल से छूटकर भागना चाह रही थी लेकिन वो आदमी उसको बार बार अन्दर खींचकर पीट रहा था. महिला पर हो रही ज्यादती देखने के बाद स्थानीय निवासियों ने पुलिस को फ़ोन किया.

थोड़ी देर बाद पुलिस वहां पहुंची और दोनों को पकड़कर शकरपुर थाने ले गयी. इस दौरान स्थानीय लोगो ने पुलिस को बताया की यह परिवार यहाँ देह व्यापर चलाता है. अँधेरा होते ही यहाँ लोगो का आना जाना शुरू हो जाता है. हालाँकि पुलिस ने इस बात को मानने से इनकार कर दिया. डीसीपी (ईस्ट) ओमबीर सिंह ने बताया की पुलिस को उनके घर से देह व्यापार चलाने सम्बन्धी कोई सबूत नही मिला. पीड़ित महिला , अपने आप को व्यक्ति की पत्नी बता रही है. उसने पति के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज कराया है जिसके बाद व्यक्ति को जेल भेज दिया गया है.

Loading...