एयर इंडिया इंटरनेशनल की एक उड़ान के दौरान शराब के नशे में धुत एक शख्स ने कथित तौर पर एक महिला की सीट पर पेशाब कर दिया। ऐसे में अब नागर विमानन मंत्रालय ने इस संबंध में एयर इंडिया से रिपोर्ट मांगी है।

पीड़ित महिला की बेटी इंद्राणी घोष ने इस बारे में एयर इंडिया को ट्वीट किया। घोष ने फिर केंद्रीय नागर विमानन मंत्री सुरेश प्रभु, विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और एयर इंडिया को टैग करते हुए लिखा, ‘ 30 अगस्त को एयर इंडिया का विमान एआई 102 जेएफके हवाईअड्डे से दिल्ली आ रहा था। सीट संख्या 36 डी। अकेले यात्रा कर रही मेरी मां को उस समय सदमा लगा जब नशे में एक व्यक्ति ने रात्रि के भोजन के बाद उनकी सीट पर आकर पेशाब कर दिया।’ घोष ने आरोप लगाया है कि एयर इंडिया ने सिर्फ उनकी मां की सीट बदल दी और व्यक्ति पर कोई कार्रवाई नहीं हुई।

इसके बाद केंद्रीय उड्डयन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने एयरलाइन से जांच रिपोर्ट सौंपने को कहा है। यह विमान न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रहा था। इंद्राणी के ट्वीट पर उड्डयन राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने एयर इंडिया को टैग करते हुए ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा, “कृपया इस मामले पर तुरंत फॉलोअप लें और उड्डयन मंत्रालय और निदेशालय को रिपोर्ट दें। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि आपकी मां को इस तरह के बेहद आपत्तिजनक और खौफनाक अनुभव से गुजरना पड़ा।”

घोष ने कार्यकर्ता कविता कृष्णन के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ” नई दिल्ली हवाई अड्डे पर व्हीलचेयर पर बैठी मेरी मां कनेक्टिंग विमान का इंतजार कर रही थीं और इसी दौरान उन्होंने आरोपी यात्री को आराम से निकलते देखा।”
Loading...
विज्ञापन
अपने 2-3 वर्ष के शिशु के लिए अल्फाबेट, नंबर एंड्राइड गेम इनस्टॉल करें Kids Piano