Sunday, November 28, 2021

छोटे भाई पर जानलेवा हमला, डॉ कफील बोले – अंदेशा था बनाया जाएगा निशाना

- Advertisement -

पिछले साल गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में 63 बच्चों की मौत मामले में आरोपी बनाए गए डॉ. कफील खान के छोटे भाई कासिफ जमील पर रविवार को जानलेवा हमला हुआ। उन्हे कुछ बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। उनके हाथ, गर्दन और चेहरे पर चोटें आई हैं।

जानकारी के अनुसार, जमील अपने दोस्त के साथ रविवार रात 9:45 बजे स्कूटी पर आ रहे थे, तभी अज्ञात हमलावरों ने उन्हें रास्ते में रोका और गोरखधम पुल के पास उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। जमील को 3 गोलियां मारीं। एक गोली बांह में लगी, और एक गोली गले के पास जा धंसी।

जिसके बाद वे घायल अवस्था मे खुद ऑटो पकड़कर हास्पिटल पहुंचे। पुलिस के मुताबिक गोली चलने की जांच की जा रही है। इस मौके पर डॉ. कफील ने गोरखपुर पुलिस पर भी निशाना साधा और कहा कि पुलिस उन्हें सरकारी अस्पताल में मेडिकल करने के लिए मजबूर कर रही है, जबकि ये पहले ही हो चुका है।

उन्होंने कहा कि सदर अस्पताल में मेडिको लीगल कराया गया है, लेकिन एसएसपी चिकित्सा बोर्ड द्वारा मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में एक और मेडिको लीगल के लिए मजबूर कर रहे हैं। उन्हें बड़ी ताकत मिली हुई है, जो हमें जाने नहीं दे रही है। अभी जमील के गले में फंसी बुलेट को हटाने की जरूरत है। यह एक आपातकालीन स्थिति है। हालांकि अब डॉक्टर्स का कहना है कि जमील खतरे से बाहर हैं।

घटना के बाद डॉ. कफील ने राज्य सरकार को घेरते हुए कहा कि हम हमेशा जानते थे कि वे हमें मारने की कोशिश करेंगे। मुझे पता था कि मेरे परिवार को टारगेट किया जाएगा।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles