Friday, July 30, 2021

 

 

 

पीएम मोदी का भाषण रोकना पड़ा महंगा, दूरदर्शन अधिकारी हुआ सस्पेंड

- Advertisement -
- Advertisement -

प्रसार भारती ने चेन्नई दूरदर्शन केंद्र के उस अधिकारी को निलंबित कर दिया। जिस पर IIT मद्रास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के प्रसारण को रोकने का आरोप लगा था।

जानकारी के अनुसार, चेन्नई केंद्र के सहायक निदेशक आर वसुमथी  पर आरोप है कि उन्होंने कथित तौर पर भारतीय प्रौद्योगिकी संस्‍थान, मद्रास  में हुए प्रधानमंत्री मोदी के भाषण के प्रसारण को रोक दिया था।

प्रसार भारती की ओर से जारी एक लेटर में कहा गया कि वसुमथी को सिविल सर्विस नियम 1965 के तहत सस्पेंड किया गया है। निलंबन के पीछे का कारण स्पष्ट रूप से नहीं बताया गया है। लेटर में केवल अनुशासनात्मक कार्रवाई बताई गई है। पीएम मोदी ने 30 सितंबर को IIT मद्रास के दीक्षांत समारोह को संबोधित किया था।

modi rally 759
prime minister Narendra Modi during his Meerut Rally. Express photo by Renuka puri.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इंडिया सिंगापुर हैकेथॉन- 2019 और मद्रास आईआईटी के 56वें दीक्षांत समारोह को संबोधित किया था। उन्होंने हैकेथॉन विजेताओं को पुरस्कार भी प्रदान किए थे। इससे पहले मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को भी संबोधित किया था।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां कार्यक्रम में कहा कि आप सभी यहां लगातार काम कर रहे हैं, लेकिन चेन्नई के नाश्ते की वजह से आप बिल्कुल फ्रेश दिख रहे हैं. युवाओं का इस तरह के उत्साह के साथ हैकाथॉन में हिस्सा लेना काफी बढ़िया है, कैमरे को लेकर जो आपने काम किया है उससे संसद में भी मदद मिलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles