लुधियाना | कंपनी के किसी प्रोडक्ट से नाराज होकर उसका बहिष्कार करते हुए आपने बहुत देखा होगा. इसके अलावा विरोध स्वरुप यह भी देखा गया है की हम अपने रिश्तेदारों को उक्त प्रोडक्ट इस्तेमाल करने से मना कर देते है. लेकिन ऐसा शायद ही देखने को मिलेगा की कोई विरोध जताने के लिए 25 लाख की गाडी को सरेआम गधो से खिंचवा दे. इससे ज्यादा अपमान आप किसी कंपनी का नही कर सकते.

ऐसा ही नजारा देखने को मिला है लुधियाना की सडक पर. यहाँ के एक शख्स ने अपनी 25 लाख रूपए की गाड़ी को दो गधो से खिंचवाया. यही नही इसकी विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी जो वायरल हो चुकी. इस विडियो के बाद चर्चा है की अब गधो की चर्चा उत्तर प्रदेश से निकलकर पंजाब तक पहुँच गयी है. कम से विधानसभा चुनावो में गधो को इतना सम्मान तो मिला.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

दरअसल लुधियाना के रहने वाले एक शख्स ने 19 मार्च 2015 को स्कोडा कंपनी की ओक्टाविया गाडी खरीदी. शख्स बताते है की मैंने 25 लाख रूपए में यह गाडी खरीदी. लेकिन मुझसे गलती यह हो गयी की गाडी के साथ दो गधे नही खरीदे. क्योकि यह गाडी बिना गधो के नही चलती. खरीदने के बाद से ही इसमें कोई न कोई खराबी होती रही. शख्स के अनुसार यह गाडी हर महीने सर्विस सेण्टर जाती है.

लेकीन सर्विस सेंटर गाडी की किसी भी कमी को दूर नही कर पाया. शख्स ने बताया की मैंने इसकी शिकायत रीजनल मेनेजर, डीलर से लेकर कंपनी के फेसबुक पेज तक की लेकिन किसी ने इस और ध्यान तक नही दिया. कभी गाड़ी का म्यूजिक सिस्टम खराब हो जाता है तो कभी सस्पेंसन. ऐसे में मुझे विरोध दर्ज कराने के लिए कोई और रास्ता नही सूझा.

शख्स ने खुद गाड़ी में बैठकर गधो से गाडी खिंचवाई. दोनों गधो के सर पर एक कागज लगा हुआ था जिस पर लिखा हुआ था, स्कोडा ओक्टाविया. पिछले दो दिन में ही यह विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है. इस विडियो को देखने के बाद आपकी भी हंसी नही रुकेगी. देखे विडियो

Loading...