डॉक्टरों ने खुद जुटाए इलाज के 11 लाख रुपए, फिर दी इस बच्चे को नई जिंदगी

9:15 pm Published by:-Hindi News

अस्पतालों द्वारा मरीजों से इलाज के नाम पर लूटे जाने की खबर आए दिन सुनने को मिलती है। लेकिन जो खबर हम सामने लेकर आए है। उसको पढ़कर आपको एक बार फिर डॉक्टर में भगवान नजर आएगा।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा एक मरीज की मदद के लिए 11 लाख रुपए जुटाए गए। ये पैसे बच्चे के लिवर ट्रांसप्लांट के लिए पैसे इकट्ठा किए। दरअसल, बच्चे को पीलिया हुआ था। जिसके बाद बच्चे के लिवर ने पूरी तरह से काम करना बंद कर दिया था। इस वजह से वह कोमा में चला गया था।

डॉक्टर शरत ने बताया कि बच्चे की हालत देखते हुए हमने उसके माता-पिता को बच्चे के लिवर ट्रांसप्लाट का सुझाव दिया, लेकिन परिवार वालों ने कहा कि उनके पास लिवर ट्रांसप्लांट कराने के लिए पैसा नहीं है। ऐसे में हमने उनकी मदद का बीड़ा उठाया।

doctor

बच्चे के पिता मोहम्मद रेहान ने कहा कि उनके बेटे के इलाज के लिए पैसा जमा करने में अस्पताल के डॉक्टरों ने उनकी बहुत मदद की। ट्रांसप्लांट में 15 लाख का खर्चा था जिसे जुटाने में वे असमर्थ थे।

बच्चे के पिता ने कहा कि हमने किसी तरह तीन लाख रुपयों का इंतजाम किया, बाकी का पैसा अस्पताल के डॉक्टरों ने मिलकर जुटाया। उन्होंने कहा कि हम डॉक्टरों द्वारा की गई इस मदद के आभारी हैं।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन