Sunday, September 19, 2021

 

 

 

उज्जैन: ऑपरेशन थिएटर में डॉक्टर के नर्स को किस करने का वीडियो वायरल

- Advertisement -
- Advertisement -

उज्जैन जिला चिकित्सालय के सिविल सर्जन का कथित तौर पर एक सहकर्मी महिला को ‘किस’ करने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। जिसके बाद जमकर बवाल मचा और उन्हें हटाने की मांग उठी। इस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए कलेक्टर ने उन्हें पद से हटा दिया।
महिला अस्पताल की ही नर्स बताई जा रही है।

उज्जैन जिले के कलेक्टर शशांक मिश्रा ने बताया, ‘किस करने जो मामला आया है, वह किसी अधिकारी के लिए उचित नहीं है। कलेक्टर शशांक मिश्रा ने बताया कि मामले की गंभीरता की देखते हुए मैंने जिला चिकित्सालय में पदस्थ सिविल सर्जन डॉ राजू निदारिया को पद से हटा दिया है।’

उन्होंने कहा, ‘उनके स्थान पर डॉ. पीएन वर्मा को नियुक्त किया गया है।’ मिश्रा ने बताया, ‘मैंने निदारिया को नोटिस जारी कर दिया है। वह पिछले दो दिन से छुट्टी पर हैं। उनका जवाब आने के बाद मैं मामले में आगे की कार्रवाई करूंगा।’ जिले के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मोहन मालवीय ने बताया कि संभागीय आयुक्त इस घटना की जांच के आदेश देंगे।

जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. मोहन मालवीय ने बताया कि वीडियो में दिखाई दे रही महिला अस्पताल में नर्स है और वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि ऑपरेशन थिएटर इसे शूट किया गया है। महिला से भी पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि अब तक इस संबंध में पुलिस ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles