नई दिल्ली | अयोध्या विवाद पर सुप्रीम कोर्ट की टिप्पणी के बाद पुरे देश में इसको लेकर बहस शुरू हो गयी है. हिन्दू और मुस्लिम धर्म गुरुओ के अलावा राजनितिक दल भी अब खुलकर सुप्रीम कोर्ट की प्रतिक्रिया का समर्थन कर रहे है. काफी लोगो का मानना है की अयोध्या विवाद का निपटारा बातचीत के जरिये ही होना चाहिए. हालाँकि अभी भी दोनों ही पक्षों में कुछ ऐसे लोग है जो नही चाहते की बातचीत के जरिये मामले को सुलझाया जाए.

बरहाल अब इस मुद्दे पर केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह की भी प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर बनाने की पैरवी करते हुए कहा की वहां राम मंदिर जरुर बनेगा और हिन्दू मुस्लिम मिलकर बनायेंगे. गिरिराज सिंह के बयान साक्षी महाराज ने भी समर्थन किया है. इस दौरान गिरिराज सिंह ने यह भी याद दिलाया की हिन्दू और मुस्लिम का डीएनए एक ही है और मुस्लिम भी चाहते है की वहां राम मंदिर बने.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

अयोध्या विवाद पर पत्रकारों से बात करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा की अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हिन्दू और मुस्लिम मिलकर करायेंगे. क्योकि मुस्लमान भी हमारे वंसज है. हमारे डीएनए एक है. हमारे धर्म अलग अलग जरुर है , इबादत अलग अलग है लेकिन पूर्वज तो एक ही है. हम यह भी जानते है की राम मंदिर में मुसलमानों की भी आस्था है अपने पूर्वजो की याद में हम मिलकर मंदिर बनायेगे.

अवैध बूचड़खानों पर हो रही कार्यवाही पर उन्होंने कहा की सारे बूचड़खानों पर कार्यवाही नही हो रही है केवल अवैध बूचड़खानों को ही बंद कराया जा रहा है. इस दौरान उन्होने तंज कसते हुए कहा की जिस गाय ने 100 साल दूध पिलाया उससे लगाव नही है लेकिन उसके मांस से लगाव हो गया. वही साक्षी महाराज ने गिरिराज सिंह के बयान का समर्थन करते हुए कहा की हिन्दू और मुस्लिम दोनों भाई भाई है दोनों मिलकर राम मंदिर का निर्माण कराएँगे.

Loading...