जम्मू-कश्मीर के हिजबूल के आतं*कियों के साथ गिरफ्तार डीएसपी दविंदर सिंह के बारे में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। जिसके अनुसार उसने पिछले साल भी जम्मू स्थित अपने घर में आतंकी को पनाह दी थी।

इसी बीच उसने कबूला है कि वह जम्मू कश्मीर पुलिस के एक सीनियर अधिकारी के लिए काम करता था। उसने पुलिस को उस अधिकारी का नाम भी बताया है। पूछताछ के दौरान देविंदर टूट गया और उसने कहा कि उसने बहुत बड़ी गलती की है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि देविंदर सिंह ने एक सीनियर अधिकारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उसके लिए काम करता था। जांचकर्ताओं के मुताबिक देविंदर के बयान को लिंक करने की कोशिश की जाएगी। ऐसा भी हो सकता है कि वह जांच को गुमराह करने के लिए यह सब कह रहा हो।

वहीं एनआईए की ओर से आज यानी कि शुक्रवार को मामले को हाथ में लिया जा सकता है। दिल्ली से एक टीम श्रीनगर आकर पूरे मामले की तहकीकात शुरू करेगी। इस संबंध में जरूरी औपचारिकताएं दिल्ली व जम्मू में पूरी की जाएंगी। गृह मंत्रालय ने एनआईए को मामले की जांच की प्रक्रिया शुरू करने को कहा है। जांच शुरू होते ही इस मामले से जुड़े सभी कागजात एनआईए को सौंप दिए जाएंगे।

एयरफोर्स की इंटेलीजेंस विंग भी कर सकती है जांच
सूत्रों ने बताया कि एयरफोर्स की इंटेलीजेंस विंग भी मामले की जांच कर सकती है। चूंकि डीएसपी एयरपोर्ट पर एंटी हाइजैकिंग विंग में तैनात थे। इस वजह से सुरक्षा संबंधी मामलों पर उनसे पूछताछ की जा सकती है।

Loading...
लड़के/लड़कियों के फोटो देखकर पसंद करें फिर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

 

विज्ञापन