Monday, September 27, 2021

 

 

 

न नोटबंदी का फैसला वापिस होगा और न ही प्रधानमंत्री इस पर संसद में जवाब देंगे- अरुण जेटली

- Advertisement -
- Advertisement -

arun-jetly

नई दिल्ली | नोटबंदी के फैसले के बाद पुरे देश में अफरा तफरी का माहौल है. पूरा देश बैंक और एटीएम की लाइन में लगा हुआ है. इसी बीच केंद्र सरकार के इस फैसले पर ऊँगली उठाते हुए विपक्षी दल हमलावर मूड में है. विपक्ष सरकार को सड़क से संसद तक घेरने की कोशिश कर रहा है. संसद में प्रधानमंत्री मोदी से जवाब की मांग कर रहे विपक्ष को सरकार ने दो टुक शब्दों में ना कहा है.

विपक्ष के आरोपों और देश में मची अफरा तफरी पर बोलते हुए अरुण जेटली ने कहा की विपक्ष सार्थक बहस से भाग रहा है क्योकि विपक्ष के सभी तथ्य खोखले साबित हुए है. अपनी पोल खुलते देख विपक्ष संसद की कार्यवाही में विघ्न डाल रहा है. नोटबंदी पर विपक्ष की संयुक्त संसदीय समिति के घठन की मांग को ख़ारिज करते हुए जेटली ने कहा की इसकी कोई जरुरत नही है.

प्रधानमंत्री मोदी के संसद में जवाब देने के मामले पर बोलते हुए जेटली ने कहा की संसद की परम्परा के अनुसार सम्बंधित मंत्री सवालों का जवाब देता है, इसलिए इस मामले में प्रधानमंत्री संसद में जवाब नही देंगे. देश में उत्पन हालातो पर बोलते हुए जेटली ने कहा की अब देश में हालात सुधर रहे है. बैंक के सामने से लाइन कम हुई है. सरकार स्थिति पर नजर रखे हुए है. बैंक को रीकैलिब्रेट करने का काम युद्ध स्तर पर जारी है.

जेटली ने जानकारी देते हुए बताया की आज रात से करीब 22500 एटीएम ठीक कर दिए जाएयेंगे और उनसे नए नोट निकलने शुरू हो जायेंगे. केजरीवाल और ममता बनर्जी की नोटबंदी के फैसले को वापिस लेने की मांग पर बोलते हुए जेटली ने कहा की अब यह संभव नही है. यह फैसला किसी भी सूरत में वापिस नही होगा. नोटबंदी देश हित में है और इससे अर्थव्यवस्था को बल मिलेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles