Friday, September 17, 2021

 

 

 

अफराजुल की बीवी की मांग – हैवान शंभूलाल को न दिया जाए टिकट, जीत गया तो सज़ा से बच जाएगा

- Advertisement -
- Advertisement -

बीते साल राजस्थान के राजसमंद में 50 साल के एक मुस्लिम शख्स मोहम्मद अफराजुल खान की की धोखे से हत्या कर उसे जिंदा जलाने के आरोपी हैवान शंभूलाल रेगर का महिमामंडन कर उसे संसद भेजने की तैयारी की जा रही है। उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना (UPNS) उसे लोकसभा चुनाव लड़ाने का ऐलान किया है। ऐसे में अब अफराजुल के परिजनों ने इसका विरोध किया है।

इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में अफराजुल खान की पत्नी गुल बहार बीबी ने कहा कि “यदि उनके शौहर का हत्यारे को टिकट मिल गया और वह चुन लिया गया तो वह सजा से बच जाएगा। गुल बहार बीबी ने कहा कि हम कुछ नहीं चाहते, बस हमारी यही इच्छा है कि उसे कड़ी सजा मिले। उसने हमारा सबकुछ छीन लिया है हम चाहते हैं कि हमें न्याय मिले। किसी को भी हत्यारे को इस तरह किसी भी सीट से चुनाव नहीं लड़ाना चाहिए। यदि उसे टिकट मिल जाता है तो हो सकता है कि वह सजा से बच जाए। हम नहीं चाहते कि ऐसा हो।”

पिछले दिनों नवनिर्माण सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने कहा, ‘शंभूलाल रैगर आगरा से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। फिलहाल वे जोधपुर जेल में बंद हैं।’ जानी ने कहा कि रेगर ने उनके टिकट के ऑफर को स्वीकार भी कर लिया है। उन्होंने कहा कि रेगर से अच्छा उनकी पार्टी के लिए हिंदुत्व का कोई दूसरा चेहरा नहीं है। उन्होंने कहा, ”हम केवल हिंदू उम्मीदवार चाहते हैं। हम चाहते हैं कि हमारी पार्टी से केवल हिंदू प्रत्याशी चुनाव लड़ें. शंभूलाल से अच्छा उम्मीदवार कोई हो नहीं सकता। हम इस मामले में जल्द ही औपचारिक घोषणा करेंगे।”

shambhu lal 650x400 61519024388

पुलिस की और से अदालत में दाखिल चार्जशीट में है कुर्मों की दास्तान

400 पन्नों की चार्जशीट में कथित हिन्दू ह्रदय सम्राट शंभूलाल रेगर के कुर्मों की दास्तान है। जिसे सुनकर भाई-बहन के पवित्र रिश्तें पर से भी लोगों का भरोसा उठ जाए। चार्जशीट के अनुसार, शंभूलाल जिस लड़की को अपनी बहन बताता था। उस लड़की के साथ उसके नाजायज संबंध थे। इन नाजायज संबंधो को छुपाने के लिए उसने अफ्जरुल की हत्या कर लव जिहाद का ढोंग रचा था।

शंभूलाल के न केवल अपनी इस बहन से अवैध संबंध थे। बल्कि वह उसे वेश्यावृति भी कराया करता था। एक बार लोन द‍िलाने के बहाने एक बैंक मैनेजर के घर ले गया। जहां पार्टी हो रही थी। शंभुलाल ने वहां जाकर लड़की से कहा था क‍ि बैंक मैनेजर को खुश कर दे, तेरा लोन पास हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles