sambit patra 1

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा का आमतौर पर टीवी चैनलों पर बहस के दौरान बेहद ही रूखा व्यवहार देखने को मिलता है। शुक्रवार की रात को संबित पात्रा ने इंडिया टुडे के शो में कथित तौर पर कांग्रेस की पूर्व अध्‍यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के लिए अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया।

राफले सौदे पर हुए नए खुलासे पर चर्चा के दौरान संबित पात्रा ने राहुल गांधी के कुत्ते के नाम का जिक्र करते हुए कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेरा पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था, श्री पिडी (राहुल गांधी के कुत्ते का नाम) आप इस तरह चिल्लाओ नहीं। पात्रा के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए पवन खेरा ने ट्वीट कर लिखा था, जब उनके पास कोई जवाब नहीं होता है तो वे धमकी देते हैं, अपशब्द का सहारा लेकर थियेट्रिकल्स करते है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

इस मामले में अब राजदीप सरदेसाई को माफी मांगनी पड़ी है। सरदेसाई ने अपने ट्वीट में लिखा, मैं आपसे माफी मांगता हू और मेरे शो के सभी दर्शकों को भाषा के स्तर के लिए क्षमा चाहता हूं। हालांकि सिविल सोसाइटी के सदस्यों और कार्यकर्ताओं ने अब टीवी चैनलों से मांग की कि ‘आपत्तिजनक व्यवहार’ को लेकर टीवी शो में संबित पात्रा पर प्रतिबंध लगाया जाना चाहिए।

बता दें कि यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी कई बार ऐसे मामले सामने आए है। जिसमें संबित पात्रा के चलते बीजेपी को शर्मिंदगी उठानी पड़ी है।

Loading...