Sunday, August 1, 2021

 

 

 

दंगे में मारे गए रोहित सोलंकी के पिता बोले – ‘कपिल मिश्रा आग लगा के घर में घुस गया, हमारे बेटे मर रहे’

- Advertisement -
- Advertisement -

दिल्ली हिंसा में अब तक 18 लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि डेढ़ सौ से ज़्यादा लौग घायल हैं। मरने वालों में शामिल राहुल सोलंकी के पिता ने इस पूरी हिंसा के लिए बीजेपी नेता कपिल मिश्रा को जिम्मेदार बताया है।

जानकारी के अनुसार, सोमवार को ही करावल नगर में मार्केट एग्जिक्यूटिव राहुल सोलंकी की हत्या कर दी गई। उस वक़्त वो किराने का सामान ख़रीदने घर से बाहर निकले थे। इस दौराम हिंसक भीड़ ने हमला बोल दिया, जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गया और अस्पताल जाते-जाते दम तोड़ दिया।

राहुल के पिता हरि सिंह सोलंकी ने कहा, “कपिल मिश्रा आग लगा के अपने घर में घुस गया और अब हम जैसों के बेटे मर रहे हैं।” सोलंकी के अलावा अन्य मृतकों और घायलों के रिश्तेदारों ने भी हिंसा फैलाने के लिए कपिल मिश्रा को जिम्मेदार ठहराया है और कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है। सोलंकी ने कहा, “अगर इसे रोका नहीं गया, तो लोग अपने बच्चों को खोते रहेंगे। उसे तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए।”

उनके परिवार ने आरोप लगाया कि कोई भी निजी क्लिनिक राहुल को भर्ती करने के लिए तैयार नहीं था, और जीटीबी अस्पताल ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई। राहुल की छोटी बहन मुंबई एयरपोर्ट पर ASI के रूप में तैनात है और उसकी शादी अप्रैल में होनी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles