Sunday, August 1, 2021

 

 

 

भारी सुरक्षा के बीच NSA अजित डोबाल ने किया था दौरा, फिर भी मुस्लिम बुजुर्ग की हत्या

- Advertisement -
- Advertisement -

देश की राजधानी दिल्ली में पिछले चार दिनों से हुई मुस्लिम विरोधी हिं’सा में अब तक 42 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं सेकड़ों लोग अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती है। इसी बीच शुक्रवार को एक और मुस्लिम बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है।

जानकारी के अनुसार, इलाके में भारी सुरक्षा बल की तैनाती के बावजूद ये ह’त्या का मामला सामने आया है। मृतक की की पहचान अयूब अंसारी के रूप में हुई है। अयूब अंसारी एक कबाड़ी थे और गाजियाबाद के लोनी इलाके में रहते थे। दिल्ली का शिव विहार इलाका उनके आवास से सिर्फ 2 किलोमीटर दूर है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है और अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

द इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में अयूब अंसारी के बेटे सलमान अंसारी ने बताया कि कुछ अज्ञात लोग उनके घायल पिता को लेकर उनके घर पहुंचे थे। जहां से उन्हें एक स्थानीय क्लीनिक ले जाया गया। वहां से प्राथमिक चिकित्सा देने के बाद उन्हें जीटीबी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

सलमान अंसारी ने बताया कि उसके पिता पिछले कुछ दिनों से जारी हिंसा के चलते घर पर ही थे, आज सुबह वह कबाड़ इकट्ठा करने के लिए सुबह 4-5 बजे घर से निकले थे। जब कुछ लोग उन्हें घर लेकर आए, तब हमारी नींद खुली। उनके सिर पर, पैर और शरीर पर चोट के निशान थे। सलमान ने बताया कि उन्हें पता चला है कि उनके पिता को शिव विहार इलाके में रोका गया था और उनसे नाम पूछा गया था। नाम बताने के बाद लोगों ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया।

गौरतलब है कि कड़ी सुरक्षा के बीच राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोवाल ने दो दिन पहले ही घटनास्थल का दौरा किया था। इस दौरान एक मुस्लिम बुजुर्ग ने उनसे इस हिंसा के लिए आरएसएस और बीजेपी को जिम्मेदार बताया था। जिसका विडियो भी वायरल हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles