hate11

देश भर में हो रही मुस्लिमों के खिलाफ हेट क्राइम के मामलों के बीच के बीच देश की राजधानी दिल्ली बेहद ही डरावना मामला सामने आया है। गुरुवार रात को जाफराबाद स्थित मदरसा बाबुल उलूम के छात्रों को जिंदा जलाने की कोशिश की गई। जिसमे एक छात्र घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

News 18 की रिपोर्ट के अनुसार, गुरुवार की रात 2 बजे मदरसे के दाईं ओर अंधेरी गली की खिड़की के रास्ते में सोए हुए मदरसे के बच्चों पर तेल डालकर जलाने की कोशिश हुई। हालांकि इस दौरान मचे शोर से छात्र उठ गए। लेकिन एक छात्र का पैर झुलस गया। जिसे इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल ले जाया गया।

मदरसा के प्रधान अध्यापक मौलाना दाऊद कासमी ने बताया, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि छात्रों और शिक्षकों का किसी से कोई विवाद नहीं है, जिसकी वजह से हमें किसी पर शक नहीं है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होने कहा कि मदरसे के बाहर से तेल डाला गया है, इसलिए मदरसे के सीसीटीवी कैमरे में नहीं आ सका। हालांकि, हाजी अब्दुल मन्नान के सीसीटीवी में दो संदिग्ध दिखाई दे रहे हैं, जिनकी पुलिस जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है, लेकिन अभी तक किसी की पहचान या गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

घटना के समय मदरसे में मौजूद अध्यापक कारी मोहम्मद आजाद ने बताया कि मदरसे की बाहरी तरफ से यह घटना हुई. उसके बाद हमने 100 नम्बर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तेल वाले बिस्तरों को जब्त कर लिया है और इस मामले की जांच की जा रही है।