Sunday, June 13, 2021

 

 

 

दिल्लीः सीरियल रेपिस्ट हुआ गिरफ्तार, 500 बच्चियों को बना चूका हैं शिकार

- Advertisement -
- Advertisement -

दिल्ली पुलिस ने मासूम बच्चियों से बलात्कार के आरोपी को गिरफ्तार किया हैं. पुलिस के मुताबिक सुनील रस्तोगी नाम का ये शख्स मासूम बच्चों को बहलाकर अपने साथ ले जाता था और फिर रेप की वारदात को अंजाम देता था.

38 वर्षीय रस्तोगी 14 साल से बच्चियों को अपना शिकार बना रहा था. यूपी के रामपुर के रहने वाले रस्तोगी के परिवार में पत्नी और 5 बच्चे हैं.  पेशे से ट्रेलर सुनील रस्तोगी पिछले 14 साल से रामपुर से ट्रेन से दिल्ली एनसीआर के सफर पर निकलता था और उसके बाद दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद में 7 से 11 साल की मासूम बच्चियों को बहला फुसला कर अपने साथ सुनसान जगह ले जाकर उनके साथ रेप या रेप की कोशिश की वारदात को अंजाम देता.

दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में दिसम्बर महीने में मासूम बच्चियों के साथ तीन वारदातों से पुलिस परेशान थी। क्योंकि हर वारदात में रेपिस्ट का हुलिया और वारदात को अंजाम देने का तरीका एक ही था. यानि, पुलिस लगातार दरिंदे के भेष में छिपे सुनील रस्तोगी की तलाश कर रही थी लेकिन कोई सुराग हाथ नही लग पा रहा था.

इस साइको रेपिस्ट का शिकार बनी बच्चियों के बताये गये हुलिए के आधार पर अभी इसकी तलाश चल ही रही थी कि जांच कर रही पुलिस टीम के हाथ लगे एक सीसीटीवी फुटेज ने इस साइको रेपिस्ट का चेहरा पुलिस के सामने साफ़ कर दिया।.इस सीसीटीवी फुटेज में भी ये सीरियल रेपिस्ट एक मासूम बच्ची को अपनी बातों के जाल में फंसाकर साथ ले जाता साफ़ दिख रहा था.

पिछले 13 सालों में करीब रस्तोगी 600 बार दिल्ली आकर करीब 700 बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की वारदातों को अंजाम दे चुका है और दर्जनभर से ज्यादा मासूम बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बना चुका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles