Friday, October 22, 2021

 

 

 

NIA अधिकारी तंजील अहमद के परिजनों को 1 करोड़ रुपये देगी दिल्ली सरकार

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार ने रविवार को एनआईए के अधिकारी तंजील अहमद के परिजन को एक करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति राशि देने का ऐलान किया। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के अधिकारी तंजील अहमद की मोटरसाइकिल सवार अज्ञात हमलावरों ने उस समय गोली मारकर हत्या कर दी, जब वह अपनी पत्नी फरजाना के साथ उत्तर प्रदेश के बिजनौर शहर से एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद लौट रहे थे।

NIA अधिकारी तंजील अहमद के परिजनों को 1 करोड़ रुपये देगी दिल्ली सरकारदिल्ली सरकार के एक अधिकारी ने बताया, ‘दिल्ली सरकार एनआईए अधिकारी मोहम्मद तंजील अहमद के परिजनों को अपनी नीति के तहत एक करोड़ रुपये की क्षतिपूर्ति राशि देगी।’ अधिकारी दिल्ली में रहते थे, इसलिए दिल्ली सरकार उनके परिजन को क्षतिपूर्ति राशि देगी।

इस बीच दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ का एक दल अधिकारी की हत्या के घंटों बाद रविवार को बिजनौर भेजा गया। दल में तीन अधिकारी हैं। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि यह दल स्थिति का जायजा लेने के लिए सुबह भेजा गया।

सूत्रों ने बताया कि दिल्ली पुलिस का विशेष प्रकोष्ठ जांच से संबद्ध नहीं है और दौरा अनौपचारिक है। पुलिस के अनुसार, यह एक सुनियोजित हमला था और हत्यारों ने कार से लौट रहे 45 वर्षीय मोहम्मद तंजील अहमद को 24 और उनकी पत्नी फरजाना को चार गोलियां मारीं। उनकी 14 वर्षीय बेटी और 12 वर्षीय बेटा गाड़ी की पिछली सीट पर बैठे थे और दोनों बच गए। यह घटना शनिवार देर रात 12.45 मिनट पर हुई।

एनआईए के आईजी संजीव कुमार ने बाद में बताया कि फरजाना की हालत खतरे से बाहर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles