जिप्सी-टेंपो की भिड़ंत के बाद सिख ड्राईवर ने लहराई तलवार, पुलिसकर्मियों ने लाठियों से पीटा

5:15 pm Published by:-Hindi News

नई दिल्ली. दिल्‍ली के मुखर्जी नगर में टेम्पो के पुलिस वाहन से टकराने के बाद पुलिस कर्मियों और टेम्पो चालक में विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि एक पुलिस वाहन को टेंपो चालक ने टक्कर मार दी। इसके बाद पुलिस वालों ने उसे बीच सड़क जमकर पीटा। इस दौरान टेंपो चालक ने धारधार हथियार से हमला कर दिया। घटना का वीडियो भी वायरल हो गया।

इस दौरान ड्राइवर को काबू करने के लिए करीब एक दर्जन पुलिसकर्मियों ने उस पर लात-घूंसे और लाठी-डंडे बरसाए। एक पुलिसकर्मी हाथ में पिस्टल लहराते हुए भी विडियो में दिखाई दे रहा है। पुलिस का दावा है कि दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। इनमें एएसआई देवेंद्र और एएसआई योगराज हैं। योगराज की हालत गंभीर है। तलवार के वार से योगराज का सिर फट गया। पुलिस की पिटाई में घायल हुए ड्राइवर की पहचान गुरजीत सिंह के रूप में हुई है।

घटना के समय गुरजीत के साथ ही एक लड़के को भी पुलिसकर्मी पीटते नजर आ रहे हैं। घटना के बाबत आरोप है कि ग्रामीण सेवा के ड्राइवर से पुलिसकर्मी की पैसों को लेकर कहासुनी हुई थी। साथ ही पुलिस का कहना है कि एक पुलिसकर्मी की गाड़ी से ग्रामीण सेवा के टकराने के बाद यह विवाद शुरू हुआ।

मामले के तूल पकड़ने के बाद देर शाम दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के लोगों के साथ सिख समुदाय के लोगों के मुखर्जी नगर चौक को जाम कर पुलिस की गाड़ियों पर जमकर पथराव किया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारियों ने 3 पुलिसवालों को सस्पेंड कर सरबजीत का मेडिकल करवाकर देर रात बिना उसके खिलाफ कोई कानूनी करवाई किये उसे घर भेज दिया।

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें