Monday, November 29, 2021

शहीद औरंगजेब के परिजनों से मिली रक्षामंत्री, बताया – परिवार को पूरे राष्ट्र के लिए प्रेरणा

- Advertisement -

बीते दिनों आतंकियों के द्वारा किडनैप कर शहीद किए गए जवान औरंगजेब के परिवार से मुलाकात करने के लिए रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण जम्मू-कश्मीर के मेंढर तहसील के सलानी गांव स्थित उनके घर पहुंची।

निर्मला ने यहां औरंगजेब के घर उनके परिजनों से मुलाकात की। निर्मला ने यहां औरंगजेब के घर उनके परिजनों से मुलाकात की। शहीद औरंगजेब के परिवार से मिलने के बाद निर्मला सीतारमण ने कहा कि आज मैंने औरंगजेब के परिवार के साथ समय बिताया, ये परिवार पूरे देश के लिए प्रेरणा है।

उन्होंने कहा कि एक संदेश जो मैं यहां से वापस ले जा रही हूं वह यह है कि यहां एक शहीद का परिवार है, जो पूरे देश के लिए प्रेरणा के रूप में खड़ा है। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने परिवार को सहायता राशि के रूप में चेक भी सौंपा। इससे पहले सेना प्रमुख बिपिन रावत ने भी उनके परिवार से मुलाकात की थी।

बता दें कि ईद की छुट्टी में अपने घर जाने के दौरान जवान औरंगजेब की आतंकियों ने किडनैप कर हत्या कर दी थी। औरंगजेब का शव 14 जून को पुलवामा में मिला था।औरंगजेब इसी साल 30 अप्रैल को आतंकी संगठन हिज्बुल के पुलवामा कमांडर समीर टाइगर के मारे जाने वाले सेना के टीम के अहम हिस्सा थे।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles