defence minister nirmala sitharaman 625x300 1529473339965

बीते दिनों आतंकियों के द्वारा किडनैप कर शहीद किए गए जवान औरंगजेब के परिवार से मुलाकात करने के लिए रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण जम्मू-कश्मीर के मेंढर तहसील के सलानी गांव स्थित उनके घर पहुंची।

निर्मला ने यहां औरंगजेब के घर उनके परिजनों से मुलाकात की। निर्मला ने यहां औरंगजेब के घर उनके परिजनों से मुलाकात की। शहीद औरंगजेब के परिवार से मिलने के बाद निर्मला सीतारमण ने कहा कि आज मैंने औरंगजेब के परिवार के साथ समय बिताया, ये परिवार पूरे देश के लिए प्रेरणा है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा कि एक संदेश जो मैं यहां से वापस ले जा रही हूं वह यह है कि यहां एक शहीद का परिवार है, जो पूरे देश के लिए प्रेरणा के रूप में खड़ा है। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने परिवार को सहायता राशि के रूप में चेक भी सौंपा। इससे पहले सेना प्रमुख बिपिन रावत ने भी उनके परिवार से मुलाकात की थी।

बता दें कि ईद की छुट्टी में अपने घर जाने के दौरान जवान औरंगजेब की आतंकियों ने किडनैप कर हत्या कर दी थी। औरंगजेब का शव 14 जून को पुलवामा में मिला था।औरंगजेब इसी साल 30 अप्रैल को आतंकी संगठन हिज्बुल के पुलवामा कमांडर समीर टाइगर के मारे जाने वाले सेना के टीम के अहम हिस्सा थे।

Loading...