Indian Defense Minister Manohar Parrikar addresses the media at the Indian air force base in Pathankot, India, Tuesday, Jan.5, 2016. Indian forces have killed the last of the six militants who attacked the air force base near the Pakistan border over the weekend, the defense minister said Tuesday, though soldiers were still searching the base as a precaution. (AP Photo/Channi Anand)

पणजी। गोवा के पुलिस महानिदेशक टी एन  मोहन ने आज पुष्टि की कि रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने सुरक्षा कारणों की वजह से अपने लिए ‘जेड’ श्रेणी की पुलिस सुरक्षा ले ली है। रक्षा मंत्री के रूप में पद की शपथ लेने के बाद भी पर्रिकर ने जेड श्रेणी की पुलिस सुरक्षा लेने से इनकार कर दिया था।

धमकी भरे पत्र मिलने के बाद पर्रिकर ने ली

गोवा के पुलिस महानिदेशक मोहन ने कहा कि वह इस माह की शुरुआत में एक पोस्टकार्ड के माध्यम से मिली धमकी और अन्य खतरों की वजह से जेड श्रेणी की पुलिस सुरक्षा लेने पर राजी हो गए हैं। महानिदेशक से जब पूछा गया कि क्या रक्षा मंत्री ने जेड श्रेणी की सुरक्षा स्वीकार कर ली है? जवाब में उन्होंने कहा, “हां।”

पुलिस ने गोवा सचिवालय में भेजे गए उस धमकी भरे पोस्टकार्ड के बारे में पर्रिकर को बताया था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी। मोहन ने कहा है कि खतरा है। हम पोस्टकार्ड और रोजमर्रा के हालात के मद्देनजर सावधानी बरत रहे हैं। वह गोवा अपने घर आते हैं, इसलिए हम उनकी हिफाजत सुनिश्चित करना चाहेंगे।

बता दें कि 19 जनवरी 2016, को एक अज्ञात पत्र के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर को जान से मारने की धमकी दी गई थी। यह धमकी आईएसआईएस के नाम से पीएम और रक्षामंत्री को दी गई थी। (ibnlive)


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें