kamal hassan padmavati 650x400 81511234952

kamal hassan padmavati 650x400 81511234952

मुंबई । दीपिका पादुकोण अभिनीत फ़िल्म ‘पद्मावती’ पर चल रहे विवाद के बीच कई भाजपा नेताओ की और से विवादित बयान सामने आए है। कई भाजपा नेताओ ने दीपिका पादुकोण को धमकिया देते हुए उन पर कई व्यक्तिगत टिप्पणिया भी की है। लगातार मिल रही धमकियों से परेशान दीपिका ने एक बड़ा फ़ैसला लिया है। उन्होंने उस समिट से अपना नाम वापिस ले लिया है जिसमें प्रधानमंत्री मोदी शिरकत करने वाले है।

दरअसल 28 से 30 नवम्बर के बीच हैदराबाद में ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट (GES) आयोजित होने वाली है। इसमें मोदी के अलावा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प भी शामिल होगी। दीपिका ने पहले इस समिट में शामिल होने की मंज़ूरी दी थी लेकिन ‘पद्मावती’ पर हो रहे विवाद के चलते उन्होंने इस समिट में हिस्सा नही लेने का फ़ैसला किया है। माना जा रहा है की वो भाजपा नेताओ की बयानबाज़ी से नाराज़ है।

हालाँकि अभी तक इसका कोई कारण सामने नही आया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तेलंगाना सरकार में आईटी एवं उद्योग के प्रधान सचिव, जयेश रंजन ने कहा, ‘हॉलीवुड टू नॉलीवुड टू बॉलीवुड’ पर पैनल चर्चा होनी है। इस सत्र में पहले दीपिका पादुकोण के आने की उम्मीद थी लेकिन अब उन्होंने इंकार कर दिया है, हम देखेंगे कि उनकी जगह कौन ले सकता है। इस समिट में दुनियाभर के क़रीब 1500 उधामी और निवेशक हिस्सा लेने वाले है।

उल्लेखनीय है कि फ़िल्म ‘पद्मावती’ को लेकर कई संगठन विरोध प्रदर्शन कर रहे है। उनके विरोध को देखते हुए फ़िल्म की रिलीज़ डेट को भी आगे कर दिया गया है। वही करनी सेना के कुछ सदस्यों ने संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण के सर काटकर लाने वालों को इनाम देने की भी घोषणा की है। जिस पर अभिनेता कमल हसन ने तंज कसते हुए कहा की मैं चाहता हूं कि दीपिका का सिर… सुरक्षित रहे। उनकी शरीर से ज्यादा उनके सिर का सम्मान किया जाना चाहिए और इससे भी ज्यादा उनकी स्वतंत्रता का सम्मान किया जाना चाहिए।

Loading...

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें