DDCA big revelations of the AAP 12 pm press conference will

डीडीसीए ने आखिरकार अपने कहे के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और वित्त मंत्री अरुण जेटली को कटघरे में खड़े करने वाले कीर्ति आजाद के खिलाफ दिल्ली की एक अदालत में ढाई करोड़ रुपये की राशि का मानहानि का दावा शुक्रवार को ठोक दिया।

छवि धूमिल करने के लिए मानहानि का दावा

डीडीसीए के ट्रेजरॉर रविंदर मनचंदा की ओर से दाखिल की गई याचिका में केजरीवाल और कीर्ति आजाद को दिल्ली क्रिकेट एसोसिएशन पर चयन के लिए सेक्सुअल सेवर के लगाए गए आरोपों पर छवि धूमिल करने के लिए मानहानि का दावा ठोका गया है। रविंदर मनचंदा ने ‘अमर उजाला’ से खुलासा किया कि उनकी ओर से शुक्रवार को यह मामला दाखिल किया गया है। मनचंदा का कहना है कि इस मामले में केजरीवाल और कीर्ति आजाद को सोमवार को नोटिस भेज दिया जाएगा।

उन्होंने यह भी कहा कि वह इस वक्त मुंबई में हैं और शनिवार को इस पूरे मामले का ब्यौरा पेश करेंगे। यह मामला डीडीसीए ने संग्राम पटनायक की अगुआई में तीन वकीलों के पैनल की ओर से दाखिल किया है। जिसमें केजरीवाल और कीर्ति आजाद की ओर से चयन के लिए सेक्सुअल सेवर के लगाए गए आरोपों के जरिये डीडीसीए की छवि धूमिल करने की दलील दी गई है।

उल्लेखनीय है कि केजरीवाल ने डीडीसीए पर चयन के लिए एक टीवी चैनल पर सेक्सुअल सेवर लेने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे। उसके बाद ही डीडीसीए के वर्किंग प्रेसिडेंट चेतन चौहान ने केजरीवाल पर मानहानि का मुकदमा ठोकने का दावा किया था, जिसको एसोसिएशन ने पूरा कर दिखाया। साभार: अमर उजाला


शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें