Tuesday, September 28, 2021

 

 

 

दाऊद का भतीजा सोहेल अमेरिका से भारत हो रहा डिपोर्ट तो छोटा शकील का भाई दुबई में गिरफ्तार

- Advertisement -
- Advertisement -

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को आज एक के बाद एक दो बड़े झटके लगे है। दरअसल, दाऊद के भतीजे सोहेल शेख 2016 में अमेरिका में पकड़ा गया था। उसे अब भारत डिपोर्ट किया जा रहा है। सोहेल शेख भाई हुमांयू नूरा का बेटा है।  शेख, नारकोटिक्स के बदले हथियारों की तस्करी के आरोप में हुआ था।

दूसरी और दाऊदके गुर्गे छोटा शकील का भाई दुबई में गिरफ्तार किया गया है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, छोटा शकील के भाई अनवर बाबू शेखको अबू धाबी के एयरपोर्ट पर कस्टम एंड अबू धाबी पुलिस ने गिरफ्तार किया। तलाशी में उसके पास से पाकिस्तान का पासपोर्ट भी मिला है।

बता दें कि अनवर बाबू शेख के खिलाफ पहले से ही रेड कॉर्नर नोटिस जारी है। छोटा शकील के भाई अनवर की गिरफ्तारी के बाद भारतीय दूतावास अब उसे कस्टडी में लेने में जुटा हुआ है। इसके लिए पुलिस से बातचीत चल रही है।

वहीं, पाकिस्तान का दावा है कि अनवर के पास वहां का पासपोर्ट है। इसलिए उसे पाकिस्तान को सौंप देना चाहिए। फिलहाल कस्टम पुलिस अनवर से पूछताछ कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनवर बाबू शेख के बारे में बताया जाता है कि उसका कनेक्शन पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई से है। पाकिस्तान में रहकर वह भारत के खिलाफ आतंकी गतिविधियों में जुड़ा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles