GANGSTER DAWOOD IBRAHIM

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम कासकर ने भारत आने की इच्छा जताई है. इस बात का दावा मंगलवार को मशहूर आपराधिक वकील श्याम केसवानी ने किया है.

केसवानी ने सनसनीखेज दावा करते हुए कहा कि दाऊद भारत लौटने का इच्छुक है लेकिन उसकी कुछ ऐसी शर्तें हैं कि भारत सरकार को वे मंजूर नहीं होंगी. ठाणे कोर्ट के बाहर मीडिया से बात करते हुए केसवानी ने कहा कि दाऊद के भारत लौटने पहली शर्त मुंबई की सख्त सुरक्षा वाली ऑर्थर रोड सेंट्रल जेल में रखे जाने की है.

केसवानी ने ये भी कहा, “उसने (दाऊद) ने कुछ साल पहले (पूर्व केन्द्रीय मंत्री और मशहूर वकील) राम जेठमलानी के द्वारा भी अपनी यह इच्छा सरकार को बतायी थी, लेकिन भारत सरकार ने वापसी के लिए उसकी किसी भी मांग को मानने से इनकार कर दिया.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

दाऊद मुंबई की जेल में रहना चाहता है, लेकिन सरकार उसकी शर्तें ठुकरा चुकी है: वकील का दावा, national news in hindi, national news

ध्यान रहे इस तरह का दावा पिछले साल सितंबर में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के चीफ राज ठाकरे ने भी किया था. उन्होंने कहा था कि दाऊद खुद भारत आना चाहता है. बीजेपी के लोग उसके कॉन्टैक्ट में हैं. अगर दाऊद की वापसी होती है तो बीजेपी इसका वोट के लिए इस्तेमाल करेगी.

राज ठाकरे ने कहा था कि दाऊद इब्राहिम काफी बीमार है और अपनी आखिरी सांस भारत में लेना चाहता है. बताया जाता है कि इस वक्त दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में है.

Loading...