Monday, September 27, 2021

 

 

 

छोटा शकील ने दाउद अब्राहिम की मौत की खबरो को बताया गलत कहा , भाई बिलकुल भला चंगा

- Advertisement -
- Advertisement -

नई दिल्ली | भारत के मोस्ट वांटेड डॉन दाउद अब्राहिम की मौत की खबरों का खंडन करते हुए, उसके सबसे नजदीकी सहयोगी छोटा शकील ने कहा की भाई को कुछ नही हुआ है वो भले चंगे है. पाकिस्तानी मीडिया में दाउद की मौत की खबरे चलने के बाद छोटा शकील ने सामने आकर यह सफाई दी. बताते चले की शुक्रवार से पाकिस्तानी मीडिया में दाउद की हालत गंभीर होने की खबरे चल रही है.

इन खबरों पर सफाई देने के लिए छोटा शकील ने टाइम्स ऑफ़ इंडिया से बात की. इस दौरान उसने कहा की भाई की मौत की खबरे गलत है. यह सब अफवाह और वो भले चंगे है. शकील ने पत्रकार से कहा की तुम्हे मेरी आवाज सुनकर ऐसा लगता है की कुछ इस तरह की घटना हुई है. मालूम हो की शुकवार को पाकिस्तानी मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया की दाउद अब्राहिम को बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रिपोर्ट्स में कहा गया की दाउद को कंबाइंड मिलिट्री अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहाँ उसकी ब्रेन सर्जरी हुई जिसके बाद उसको वेंटिलेटर पर रखा गया. यह भी बताया गया की यह सर्जरी 22 अप्रैल को हुई थी. जबकि दाउद को आखिरी बार 19 अप्रैल को देखा गया था. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया की दाउद की मौत हो चुकी है और उसनके मिलिट्री हॉस्पिटल में अपनी अंतिम सांस ली.

हालाँकि इन खबरों की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नही हुई है. इन्ही खबरों से चिंतित होने के बाद छोटा शकील ने मीडिया में आकर सफाई दी. गौरतलब है की भारत के सबसे मोस्ट वांटेड अपराधी दाउद अब्राहिम , 1993 में बम्बई में हुए बम विस्फोट में आरोपी है. इन विस्फोटो में 257 लोगो की जान गयी थी जबकि 700 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे. इन हमलो के कुछ दिन बाद ही दाउद भारत से फरार हो गया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles