shobhaa de 620x400

मशहूर लेखिका शोभा डे द्वारा पिछले साल एक मोटे पुलिसकर्मी की फोटो को ट्वीट किया गया था. उस ट्वीट ने आज उस पुलिसकर्मी की जिंदगी बदल कर रख दी है.

दरअसल, शोभा डे ने मध्य प्रदेश के इंस्पेक्टर दौलतराम जोगावत की तस्वीर को ट्वीट किया था. शोभा डे ने मजाक उड़ाते हुए लिखा था, ‘हेवी पुलिस बंदोबस्त इन मुंबई टुडे!’ जिसके बाद मुंबई पुलिस ने नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट किया था कि ‘यह पुलिस वाला महाराष्ट्र पुलिस का नहीं है. हम आप जैसे लोगों से और बेहतर नागरिक होने की उम्मीद करते हैं.’

अहमदाबाद मिरर में छपी खबर के मुताबिक मुंबई में दौलतराम ने बैरियाटिक सर्जरी करवाई है. मुंबई के वीटी स्थित सैफी हॉस्पिटल में उनका ऑपरेशन हुआ. डाक्टर लकड़ावाला और उनकी टीम ऑपरेशन के जरिए जोगावत के शरीर में मौजूद अतिरिक्त चर्बी को हटा दिया. जिसके बाद उनका 65 किलो वजन कम हो गया.

जब मुंबई पुलिस बोली, 'यह पुलिसवाला हमारा नहीं है'

वजन कम करने के बाद पुलिसकर्मी दौलतराम अब शोभा डे से मिलना चाहते हैं. उनका कहना है कि शोभा डे के ट्वीट ने उनकी जिंदगी बदल दी है. उन्होंने कहा “अब आप मेरे चेहरे पर एक अलग ही आत्मविश्वास देख सकते हैं. मैं दिल से कहना चाहता हूं कि यह सर्जरी केवल इसलिए मुमकिन हो पाई क्योंकि शोभा जी ने मेरी फोटो ट्वीट की थी. डॉक्टर्स ने इस सर्जरी के लिए मुझसे कुछ भी चार्ज नहीं किया है.”

कोहराम न्यूज़ को सुचारू रूप से चलाने के लिए मदद की ज़रूरत है, डोनेशन देकर मदद करें




Loading...

कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें