Wednesday, December 8, 2021

शिष्या के साथ रेप के आरोप में फंसे दाती महाराज ने किया सरेंडर

- Advertisement -

शिष्या के साथ रेप के आरोप में फंसे हिन्दू धर्मगुरु दाती महाराज ने दोपहर मंगलवार को चाणक्यपुरी क्राइम ब्रांच में सरेंडर कर दिया है।

दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में स्थित मशहूर शनिधाम मंदिर के संस्थापक दाती महाराज कई दिनों से फरार था। उस पर उसकी 25 वर्षीय शिष्या ने मंदिर मे बलात्कार करने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने उसे सोमवार 11 बजे पूछताछ के लिए बुलाया था लेकिन 1 बजे के बाद भी वह पूछताछ में शामिल होने के लिए नहीं पहुंचा। ऐसे मे उसके खिलाफ पुलिस गिरफ्तारी वारंट जारी करने ही वाली थी।

crime-news-uttara-pradesh-india-six-people-molest-minor-girl

दाती महाराज अचानक अपने वकील के साथ आज दिल्ली क्राइम ब्रांच के दफ्तर में पेश हुआ। इससे पहले उसने सोमवार को अपने वकील को पुलिस के पास भेजकर पेश होने के लिए कुछ दिनों की मोहलत मांगी थी जिस पर क्राइम ब्रांच ने उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने की चेतावनी थी।

मामले में जांच कर रही दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने पाली, राजस्थान स्थित आश्रम में भी छापेमारी की। इस दौरान वहां से करीब 600 लड़कियां गायब मिलीं। पुलिस उन्हे भी तलाशने मे जुटी है।

दाती महाराज के खिलाफ आईपीसी की धाराओं 376, 377, 354 और धारा 34 के तहत केस दर्ज है। पीड़िता का आरोप है कि दाती महाराज ने दो साल पहले दिल्ली के आश्रम में उसका रेप किया था और फिर पाली के आलावास आश्रम में भी उसके साथ बलात्कार हुआ।

- Advertisement -

[wptelegram-join-channel]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles