dati

दाती महाराज दुष्कर्म केस में क्राइम ब्रांच ने सोमवार को साकेत कोर्ट में 3 पन्नों की स्टेटस रिपोर्ट दायर कर दी है। जिसमे पीड़िता ने दाती महाराज पर कई गंभीर आरोप लगाए है।

पीड़िता ने कहा कि दाती महाराज ने राजस्थान के पाली स्थित अपने आश्रम में चरण सेवा के नाम पर उसका बलात्कार किया। वह उस पर पेशाब पीने तक का दबाव बनाता था।क्राइम ब्रांच ने कहा कि युवती के अनुसार दो साल पहले दाती महाराज ने उसके साथ दुष्कर्म किया था। युवती के आरोप की प्रमाणिकता की जांच की जा रही है।

मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अनुराग दास ने केस की जांच कर रहे अधिकारी की अपील पर मामले को मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट में ट्रांसफर कर दिया है। सुनवाई 26 जून को होगी।

crime-news-uttara-pradesh-india-six-people-molest-minor-girl

क्राइम ब्रांच की टीम ने दाती महाराज के आश्रमों के सीसीटीवी की फुटेज खंगालने के साथ ही कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं। इसी बीच क्राइम ब्रांच ने दाती महाराज को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया है। इससे पहले भी पुलिस दाती से 7 घंटे की लंबी पूछताछ कर चुकी है।

वहीं दाती के आश्रम से बच्चियों के गायब होने की खबरों पर संज्ञान लेते हुए राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा ने आलावास स्थित आश्रम में जांच के आदेश दिए हुए है। यह टीम दाती महाराज के आश्रम जाकर विभिन्न बिन्दुओं पर जांच कर रही है।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?