Thursday, August 5, 2021

 

 

 

दरगाह आला हज़रत की अपील – मोहल्ला के जिम्मेदार कमेटी गठित कर, ज़रूरत मंद की करें मदद

- Advertisement -
- Advertisement -

बरेली: दरगाह आला हज़रत का संगठन जमात रज़ा-ए-मुस्तफ़ा के मुख्य कार्यालय पर शानिवार को जमात के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सलमान मिया की सरपरस्ती में कोरोना संक्रमण का सामाजिक फैलाव रोकने के लिए एहम बैठक की गई।

बैठक को संबोधित करते हुए जमात के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सलमान मिया ने सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से माँग की है, जो घटना दिल्ली में पिज़्ज़ा डिलिवरी बॉय ने की है ऐसी घटना उत्तर प्रदेश या बरेली में न हो, तो ऐसे में तमाम डिलिवरी बॉय की जाँच करवाई जाए। जिससे दिल्ली वाली घटना हमारे उत्तर प्रदेश या बरेली में न हो सके। दिल्ली मे डिलिवरी बॉय के ज़रिये 72 घरों में संक्रमण फैलने से हड़कंप मचा हुआ है। जो कि बहुत चिंता जनक की बात है।

जमात के प्रवक्ता समरान खान ने कहा दरगाह आला हज़रत से अपील की गई है, हर मोहोल्ले के जिम्मेदार एक कमेटी गठित कर जो ज़रूरत मंद लोग है, उनकी घर-घर जाकर मदद करें। लोकडाउन का दुसरा चारण 14 अप्रैल से शुरु हो चुका है और 3 मई तक चलेगा। ऐसे में बहुत से गरीब और परेशान लोग है, जो शर्म के कारण केह नही पाते है राशन, दवाई और दूध को ऐसे में कमेटी गठित होने से हर मोहल्ले के परेशान और जरूरत मंद लोगो की काफी मदद हो सकती है। व

ही जमात की कोर कमेटी के सदस्य हाफ़िज़ इकराम रज़ा खाँ ने बैठक में बात रखते हुए कहा बरेली में जितने भी डिलिवरी बॉय हो फिर खाने पीने का समान पुहचाने वाले या ऑनलाइन शॉपिंग बुक हुए समान को घर पर पहुचाने वाले सभी की जाँच होना चाहिए। येह बहुत खुशी की बात है बरेली जिला कोरोना मुक्त हो चुका है। ऐसे में सभी को चाहिए लॉकडाउन का पालन करते हुए सोशल डिस्टेन्सिंग खास ध्यान रखा जाए। जिससे कोरोना जैसी जानलेवा बीमारी से जल्द से जल्द निजात मिल सके।

दो घण्टे चलने वली बैठक में सब ने अपनी अपनी बात रखी। इस मौके पर मुख्य रूप से फरमान हसन खां, समरान खान, हाफ़िज़ इकराम रज़ा खाँ, अब्दुल्लाह रज़ा खाँ, शमीम खाँ सुल्तानी, डॉक्टर मेहंदी हसन, शमीम अहमद, मोईन खाँ, बख्तियार खाँ आदी उपास्थित रहें ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Hot Topics

Related Articles