zaira 650x400 61512881426

zaira 650x400 61512881426

नई दिल्ली । दंगल गर्ल जायरा वसीम ने सोशल मीडिया पर एक विडियो जारी कर आरोप लगाया है की उसके साथ एयरलाइन में छेड़छाड़ हुई है। जायरा के इन आरोपो के बाद विमानन मंत्रालय ने पूरी घटना की रिपोर्ट तलब की है। जायरा का यह भी आरोप है की शिकायत करने के बावजूद एयरलाइन के कर्मियों ने उसकी कोई मदद नही की। हालाँकि एयरलाइन के सूत्रों का कहना है की जायरा ने प्लेन लैंडिंग से पहले यह शिकायत की इसलिए नियमो में बँधे होने के कारण उनकी मदद नही की जा सकी।

रविवार को पूरा देश उस समय चकित रह गया जब सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड अभिनेत्री जायरा वसीम ने एक लाइव विडियो शेयर करते हुए बताया की उसकी सीट के पीछे बैठा एक अधेड़ शख़्स उसके साथ छेड़खानी कर रहा है। जायरा ने पूरी घटना की विडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया की उसकी सीट के पीछे बैठा व्यक्ति कभी उसकी पीठ तो कभी गर्दन को छू रहा है।

जायरा विडियो में रोते हुए बता रही है की जब वह सो गई थीं तब उनकी सीट के पीछे वाली सीट पर बैठा शख्स उनकी बैक और गर्दन को रगड़ रहा था। वह कहती हैं कि यह कोई तरीका नहीं है… किसी भी लड़की के लिए महसूस करना बेहद भयावह है। जायरा ने बताया की वह आरोपी की फ़ोटो खींचने की कोशिश कर रही थी लेकिन काम रोशनी होने की वजह से ऐसा नही कर सकी।

उधर मामले के मीडिया में आने के बाद विस्तारा एयरलाइन के सूत्रों ने बताया की जायरा ने विमान के लैंडिंग से पहले छेड़छाड़ की शिकायत की थी। चूँकि उस समय सभी क्रु मेम्बर को विमान में इधर से उधर जाने की इजाज़त नही होती और सीट बेल्ट बाँधकर बैठ जाने का नियम है इसलिए उस समय कोई भी क्रु मेम्बर जायरा की मदद नही कर सका। फ़िलहाल एक जाँच टीम विस्तारा के क्रु मेम्बर से पूछताछ के लिए पहुँच चुकी है। इसके अलावा जायरा का भी बयान ले लिया गया। वही विमानन मंत्रालय ने भी एयरलाइन से मामले की रिपोर्ट तलब की है।

मुस्लिम परिवार शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें

Loading...

विदेशों में धूम मचा रहा यह एंड्राइड गेम क्या आपने इनस्टॉल किया ?