prakash ambedkar 630 630

prakash ambedkar 630 630

बी आर अंबेडकर के पोते प्रकाश अम्बेडकर ने रविवार को मुस्लिमों और दलितों को सत्तारूढ़ बीजेपी पार्टी को हराने के लिए एकजुट होने की अपील की.

इंडियन एक्सप्रेस रिपोर्ट के अनुसार, अम्बेडकर ने कहा कि भाजपा और आरएसएस ‘भारत के संविधान’ को नष्ट करने और देश और इसके कानूनों के खिलाफ कुछ भी करने से रोकने के लिए मुसलमानों और दलितों को एक होंने की जरुरत है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

उन्होंने कहा, “2022 तक, वे (बीजेपी) लोकसभा और राज्यसभा में बहुमत जीतने की योजना बना रहे थेहै और तब वे मौजूदा संविधान के बिना ‘नई भारत’ लॉन्च करेंगे.” सार्वजनिक बैठक में पूर्व सांसद प्रकाश अम्बेडकर ने कहा कि
आरएसएस-बीजेपी गठबंधन ने गुजरात को एक प्रयोगशाला की तरह एक जगह बनाया है जहां वे सभी विरोधियों को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं.

उन्होंने आगे कहा, “यह आप पर निर्भर है कि या तो उनसे लड़ें या उनके साथ जाएं, संविधान और मनुवाद आपके सामने दो विकल्प हैं, लेकिन आपकी जिम्मेदारी आपकी पीढ़ी के अस्तित्व के लिए और संविधान को बचाने के लिए है.

अंबेडकर  ने कहा, “हमारा एकमात्र लक्ष्य आरएसएस-बीजेपी को सत्ता में लेने के लिए किसी भी कीमत पर रोकना है, जो इस बैठक का उद्देश्य है.”

Loading...