जब दलित महिला से जान बचाकर भागते दिखाई दिए बीजेपी नेता, विडियो वायरल

2:57 pm Published by:-Hindi News

नीमच | सोशल मीडिया फ़िलहाल एक ऐसा माध्यम बन चूका है जिसके जरिये लोगो को जागरूक करने का काम किया जा रहा है. हालाँकि कुछ लोग इस माध्यम का गलत इस्तेमाल भी कर रहे है. आये दिन ऐसी विडियो देखने में आ रही है जो लोगो को जागरूक कम और भीड़ की बर्बरता को ज्यादा दर्शाती है. लेकिन कुछ ऐसी भी विडियो सामने आती है जिसको देखकर काफी हैरानी भी होती है. ऐसी विडियो सोशल मीडिया पर जल्द ही वायरल हो जाती है.

सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही विडियो वायरल हो रही है जिसमे एक बीजेपी नेता एक महिला की पिटाई से बचने के लिए इधर उधर दौड़ते हुए दिख रहे है. यह विडियो मध्य प्रदेश के नीमच जिले का बताया जा रहा है. जबकि विडियो में दिख रहा नेता बीजेपी का पार्षद है. स्थानीय न्यूज़ चैनल के अनुसार बीजेपी नेता को पीटने का प्रयास कर रही महिला एक दलित है. जो पार्षद को उसके एक प्रस्ताव का विरोध करने की वजह से पीटने का प्रयास कर रही है.

न्यूज़ चैनल न्यूज़ 18 की खबर के अनुसार 3 जुलाई को नीमच की नगर पालिका परिषद की बैठक आयोजित की गयी. इस बैठक में एक दलित महिला के प्लाट का नामांतरण करने का प्रस्ताव पेश किया गया. यह तीसरा मौका था जब इस प्लाट के नामांतरण का प्रस्ताव रखा गया. लेकिन हर बार की तरह इस बार भी बीजेपी पार्षद अजमेरा ने इस प्रस्ताव का विरोध किया. जिससे वहां खड़ी दलित महिला और उसके रिश्तेदारों का धेर्य जवाब दे गया.

इसलिए गुस्से में आई दलित महिला और उसके रिश्तेदार अजमेरा को पीटने के लिए उसकी तरफ दौड़े. ऐसा देख अजमेरा परिसर में ही दौड़ने लगा. बाद में उसने अपनी चार में छिपकर अपनी जान बचाई. इस दौरान दलित महिला उसकी गाडी के शीशे भी पीटते दिखाई दी. महिला का आरोप है की अजमेरा उनको प्लाट के नामांतरण के लिए ब्लैकमेल कर रहा है.

देखे विडियो 

खानदानी सलीक़ेदार परिवार में शादी करने के इच्छुक हैं तो पहले फ़ोटो देखें फिर अपनी पसंद के लड़के/लड़की को रिश्ता भेजें (उर्दू मॅट्रिमोनी - फ्री ) क्लिक करें