daatii

हिन्दू धर्मगुरु दाती महाराज के कथित कुकर्मों को लेकर आए दिन एक के बाद एक बड़े खुलासे हो रहे है। रेप पीड़िता ने दावा किया कि दाती महाराज न केवल उसके साथ बल्कि कई लड़कियो के साथ बलात्कार किया। पीड़िता ने कहा, ”मेरे सामने बहुत लोग जाते थे रात्रि सेवा में. लेकिन जब मेरे साथ ऐसा कुकर्म हुआ तो मैं सकते में आ गई. मैं जानती हुं कई और लड़कियां भी हैं जिनके साथ ये (रेप) हुआ है.”

पीड़ित ने कहा कि मुझे इस बात का अंदाजा भी नही था कि ऐसा कुछ भी हो सकता है। भगवान मानती थी मैं उनको। जो गंदगी उन्होंने की है माफी योग्य नही है। आश्रम की मुख्य डायरेक्टर ही लड़कियों को ले जाती थी।

उन्होंने कहा कि दाती महाराज ने मुझसे कई तरह के डॉक्यूमेंट साइन कराए थे। मुझे डर था, पेरेंट्स को भी नहीं बताया था। लेकिन जब पेरेंट्स को बताया तो उन्होंने हौसला दिया। मैं अगर शिकायत नहीं करती तो मेरा जमीर मुझे जीने नहीं देता था। पीड़िता ने बताया, मुझे लगता था कि मुझे आवाज उठानी है। पीड़ित ने कहा कि मेरा माइंडवॉश किया गया था। हमें कुछ समझ ही नहीं आता था। लगता था जो वो कह रहा है वही सही है।

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

पीडिता ने आगे कहा कि लेकिन उन्हें यह पता नहीं था कि महाराज के रूप में एक राक्षस है। वह अपने आश्रम में महिलाओं को बुलाकर उनसे अश्लील हरकते करता था।पीड़िता ने आगे बताया कि मुझे दाती महाराज ने कई बार आश्रम में बुलाया और मेरा रेप किया है और बार शिकायत दर्ज करने पर जान से मारने की धमकी देता था। पीड़िता ने कहा कि दाती महाराज को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए और उसके पापों का अंत होना चाहिए।

वहीं शिष्या द्वारा रेप का आरोप लगाने के बाद दाती महाराज ने अपनी सफाई दी है। बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में दाती महाराज ने कहा कि पीड़ित लड़की के पिता और इन दोनों के मोबाइल नंबरों की जांच से सब साफ हो जाएगा कि सही क्या है? मैं कई बेटियों का पिता हूं और बेटियों का सम्मान करता हूं। मैं साजिश का शिकार हो गया हूं।

Loading...