mojahi

mojahi

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में पिछले 24 घंटे से आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी है. जिसमें बिहार के आरा के रहने वाले सीआरपीएफ कांस्टेबल मोजाहिद खान में शहीद हो चुके हैं.

ध्यान रहे सोमवार सुबह 4.30 बजे के करीब आतंकियों ने सीआरपीएफ कैंप पर हमला किया था. जब से लगातार मुठभेड़ जारी है. सुरक्षाबलों ने पूरा इलाका घेर रखा है. दोनों तरफ से हुई फायरिंग में सीआरपीएफ जवान मुजाहिद खान जख्मी हो गए और बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया. सीआरपीएफ इंसपेक्टर जनरल रविदीप साही ने मुजाहिद के शहीद होने की पुष्टि की है.

मुस्लिम परिवार में शादीे करने के इच्छुक है तो अभी फोटो देखकर अपना जीवन साथी चुने (फ्री)- क्लिक करें 

दरअसल आतंकी सीआरपीएफ की श्रीनगर के करन नगर में 23वीं बटालियन के हेडक्वार्टर पर हमले की फिराक में थे.  सुबह 4.30 बजे के करीब बटालियन के गेट पर संतरी ने दोनों आतंकियों को देखा था. दोनों आतंकी भागते हुए कैंप के पास बने एक मकान में जा छुपे. आतंकी जिस मकान में छुपे वो एसएमएचएस अस्पताल के पास है.

इसी बीच बिहार सरकार ने घोषणा की है कि श्रीनगर के कर्ण नगर सीआरपीएफ कैंप पर हमले में शहीद हुए कांस्टेबल मुजाहिद खान के परिवार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी और शहीद के परिवार को बिहार सरकार सरकार की ओर से सहायता राशि मिलेगी.